Create

"टी20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी की जगह भारतीय टीम में पक्की नहीं है"

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में मोहम्मद शमी की जगह पक्की नहीं है।

मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। पहली पारी में 4 विकेट लेकर उन्होंने टीम की मैच में वापसी कराई थी।

ये भी पढ़ें: "व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली से बेहतर कप्तान हैं"

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने मोहम्मद शमी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनसे पूछा गया कि क्या शमी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन को टी20 वर्ल्ड कप में भी दोहरा सकते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

शमी वर्ल्ड कप के लिए ऑटोमेटिक च्वॉइस नहीं हैं। आप चाहते हैं कि वो टीम में रहें। उन्होंने दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तो अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन पंजाब किंग्स के लिए यहां पर ज्यादा बेहतर गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। वो इंजरी से वापसी कर रहे थे और बिल्कुल भी लय में नहीं थे। अगर आप टी20 की बात करें तो ये एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमें शमी सीधे टीम में जगह नहीं बना सकते हैं। लेकिन अगर वो अच्छा प्रदर्शन करते रहें तो टीम में आ सकते हैं। वो इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेलेंगे और उसके बाद आईपीएल है। अगर वो अपना फॉर्म बरकरार रखते हैं तो टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस टी20 में ज्यादा अच्छा नहीं रहा है

मोहम्मद शमी के टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की अगर बात करें तो उन्होंने कुल 12 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। वो काफी महंगे भी साबित हुए हैं और 9.80 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेश बोर्ड खिलाड़ियों को लेकर लेगी बड़ा फैसला


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...