Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: एमएस धोनी के बचपन के कोच का बड़ा बयान, बताई उनके माता-पिता की इच्छा

ANALYST
न्यूज़
18 Jul 2019, 09:45 IST

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं लेकिन अभी इस मामले पर स्थिति साफ नहीं हैं। वहीं अब धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान के माता-पिता चाहते हैं कि वे अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लें।

विश्वकप 2019 के बाद धोनी के प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों के एक वर्ग ने उनके प्रति नाराजगी जाहिर की थी। उनका मानना था कि धोनी ने टूर्नामेंट के दौरान अफगानिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ धीमी गति से बल्लेबाजी की। यही नहीं सचिन ने भी कहा था कि धोनी बल्लेबाजी में कुछ अतिरिक्त प्रयास दिखाने चाहिए थे।

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2019: टूर्नामेंट के सबसे यादगार लम्हें जिन्हें आप कभी नहीं भूल पाएंगे

जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ दिन पहले कहा था कि धोनी ने अपने संन्यास को लेकर उन्हें या फिर टीम मैनेजमेंट को कुछ भी नहीं बताया है। वहीं अब धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए बताया है कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि धोनी अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लें।

उन्होंने कहा है कि धोनी के माता-पिता ने उनसे कहा है कि मीडिया में धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चा हो रही है और वह समझते हैं कि यह सही भी है। जबकि बनर्जी को लगता है कि अगले साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप तक धोनी के पास पर्याप्त खेल बचा है और वह अपने आप को इसमें साबित कर सकते हैं।

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम 3 टी20, 3 वनडे मैच और 2 टेस्ट मैचों के लिए वेस्टइंडिज के दौरे पर जा रही है, जिसके लिए टीम चयन के लिए 19 जुलाई को चयन समिति की बैठक होगी। अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि धोनी को टीम में जगह मिलती है या नहीं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...