मुशफिकुर रहीम ने साथी खिलाड़ी को मारने का प्रयास करने के बाद मांगी माफी

Nitesh
मुशफिकुर रहीम और नसुम अहमद
मुशफिकुर रहीम और नसुम अहमद

बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर मुशफिकुर रहीम ने अपने साथी खिलाड़ी नसुम अहमद से माफी मांग ली है। बांग्लादेश के घरेलू टी20 टूर्नामेंट बंगबधु टी20 कप के दौरान मुशफिकुर रहीम अपना आपा खो बैठे और साथी खिलाड़ी नसुम अहमद को थप्पड़ मारने का प्रयास किया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि अब मुशफिकुर रहीम ने इसके लिए माफी मांग ली है और कहा है कि जो मैंने किया वो किसी तरह स्वीकार्य नहीं है।

अपने अफिशियल फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में मुशफिकुर रहीम ने कहा कि उन्होंने अहमद के साथ जो किया वो स्वीकार्य नहीं था। मुशफिकुर रहीम जिम में अहमद के साथ देखे और इसके तस्वीर उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की।

उन्होंने कहा " सबसे पहले तो मैं अपने सभी फैंस और दर्शकों से इस घटना के लिए माफी मांगता हूं। गेम के बाद तुरंत मैंने नसुम अहम से इसको लेकर माफी मांग ली थी। इसके बाद मैं अल्लाह से भी माफी मांगता हूं। मैं एक इंसान हूं और मैदान में जो कुछ भी किया वो सही नहीं था। इंशाअल्लाह आगे से कभी ऐसी कोई घटना नहीं होगी।"

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के लिए औसत के हिसाब से टेस्ट मैचों में शीर्ष 4 ऐसी जोड़ी जो अब संन्यास ले चुकी है

मुशफिकुर रहीम का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि नसुम और मुशफिकुर रहीम एक मैच को लपकने का प्रयास करते हुए भिड़ गए थे। दोनों उस कैच को लपकने का प्रयास करते हुए एक-दूसरे के नजदीक आ गए। इस दौरान रहीम ने कैच तो लपक लिया लेकिन नसुम अहमद को उन्होंने लगभग थप्पड़ मार दिया था। जैसे ही उन्होंने मारने के लिए हाथ उठाया, शायद उन्हें अहसास हुआ कि वह गलत कर रहे हैं और तुरंत उन्होंने खुद को नियंत्रित किया। इसके बाद वह अहमद को समझाते हुए दिखे कि मैं ग्लव्स पहनकर कैच ले रहा था इसलिए मेरे लिए आसान था, आपको गेंद के नीचे से हट जाना चाहिए था। इस घटना की वीडियो भी वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के 3 विवादित बल्ले, दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment