क्रिकेट न्यूज़: मुशफिकुर रहीम चोट के कारण पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

Ankit
Nकेई

न्यूज़ीलैंड के साथ 28 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश टीम की परेशानी बढ़ सकती हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम का चोट के कारण पहले टेस्ट में खेल पाना मुश्किल है। इससे पहले टीम के दो और मुख्य खिलाड़ी शाकिब अल हसन औऱ तस्कीन अहमद पहले ही चोट के कारण नहीं खेल पायेंगे। रहीम को यह चोट दूसरे वनडे के दौरान सामने आई थी। वे इसके अलावा मांसपेशियों में खिंचाव और कलाई की चोट से भी जूझ रहे हैं।

बांग्लादेश के कोच स्टीव रोड्स ने टेस्ट सीरीज से पहले कहा कि रहीम की इस सीरीज के लिए उपलब्धता को लेकर हम पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं। रहीम के अंगूठे के उपर कलाई में भी चोट है। हम अगले तीन दिनों तक उनकी चोट पर नजर रखेंगे

उन्होंने कहा ,"रहीम के अंगूठे के ठीक ऊपर, कलाई में चोट की समस्या है। हमने कलाई को सुरक्षा के लिए कवर किया हुआ है। हम इसे तीन दिनों तक ऐसे ही रखेंगे और फिर हम इसे खोलेंगे और चोट पर विचार करेंगे। हम उनकी उपलब्धता को लेकर अभी फैसला नहीं कर पाएंगे।

हमे 24 दिनों के अंदर तीन टेस्ट खेलने हैं। 24 दिनों में से 15 दिन खेलना किसी भी टीम के लिए कठिन चुनौती है। किसी दूसरी टीम ने शायद ही कभी इतने कम अंतराल में इतने ज्यादा मैच खेले हो। हमें यहां कुछ ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ा है,लेकिन मुझे उम्मीद है कि हमारे पास एक बेहतरीन मेडिकल टीम है। हम इस समस्या से उभरकर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम मैदान पर उतारेंगे।"

गौरतलब है कि बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच हैमिल्टन में 28 फरवरी से खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 8 मार्च से वेलिंगटन में जबकि तीसरा टेस्ट मैच 16 मार्च से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now