Create

काइल जैमिसन को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

काइल जैमिसन
काइल जैमिसन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के लंबे कद के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नासिर हुसैन ने जैमिसन की गेंदबाजी की काफी तारीफ की है और कहा है कि वो भविष्य के सुपरस्टार प्लेयर बन सकते हैं।

काइल जैमिसन ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। नासिर हुसैन ने जैमिसन की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आईसीसी की तरफ से जारी बयान में कहा,

जिस तरह का इम्पैक्ट काइल जैमिसन का इंटरनेशनल क्रिकेट में रहा है वो काबिलेतारीफ है। उन्होंने बेहतरीन निरंतरता के साथ गेंदबाजी की है। उन्होंने अभी तक केवल आठ ही टेस्ट मुकाबले खेले हैं और पहले ही 5 बार पांच विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं। इससे पता चलता है कि उनका इम्पैक्ट कितना ज्यादा रहा है।

ये भी पढ़ें: अगर मैं इंग्लैंड में होता तो अभी तक जिंदा नहीं होता, वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज का बयान

नासिर हुसैन ने बताया कि काइल जैमिसन क्यों भारत के खिलाफ सफल रहे

नासिर हुसैन ने बताया कि जैमिसन भारत के खिलाफ मुकाबले में क्यों सफल रहे। उन्होंने कहा,

जैमिसन ने यहां आकर फुल लेंथ पर गेंदबाजी की। जिस तरह से मैच के दौरान उन्होंने अपना एंगल चेंज किया उससे पता चलता है कि वो काफी जल्द सीखते हैं। वो फ्यूचर में सुपरस्टार खिलाड़ी बनेंगे।

आपको बता दें कि काइल जैमिसन ने इस मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी आउट किया। जेमिसन ने विराट कोहली को अन्दर आती हुई गेंद पर एलबीडबल्यू आउट किया। कोहली के विकेट को लेकर उन्होंने काफी खुशी जताई थी।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट के क्या मायने हैं ?


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...