'मिस्ट्री मैन' के साथ दिखीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक, तलाक की खबरों पर दिया ये बड़ा रिएक्शन

मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं हार्दिक पांड्या की पत्नी
मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं हार्दिक पांड्या की पत्नी

Natasa Stankovic reaction on Divorce Rumors With Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों का तलाक होने वाला है। इन सबके बीच हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट की गई हैं। इसके बाद लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे हैं कि कहीं तलाक की खबरें वाकई में सच तो नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में कई दिन से यही चल रहा है कि हार्दिक और नताशा के बीच तलाक हो सकता है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी बड़ा बयान इसको लेकर सामने नहीं आया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन इससे पहले नताशा स्टेनकोविक एक शख्स के साथ स्पॉट की गई हैं और इसके बाद ये चर्चा और भी तेज हो गई है।

नताशा स्टेनकोविक 'मिस्ट्री मैन' के साथ की गईं स्पॉट

नताशा स्टेनकोविक का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट की गई हैं। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी के दोस्त और फिटनेस ट्रेलन एलेक्जेंडर एलिक हैं, जो नताशा के दोस्त माने जाते हैं। इस दौरान पत्रकार नताशा से हार्दिक के साथ तलाक की खबरों को लेकर भी सवाल पूछते हैं जिस पर नताशा कोई भी जवाब नहीं देती हैं और अपनी कार में बैठ जाती हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच एक और बड़ी खबर जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, वो ये थी कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक होता है तो फिर हार्दिक पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी उनकी पत्नी के नाम ट्रांसफर हो जाएगी। कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया जा रहा है कि तलाक होने पर हार्दिक की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी नताशा के नाम ट्रांसफर हो जाएगी।

हार्दिक पांड्या के पास इस वक्त 91 करोड़ की संपत्ति है। उनके पास वड़ोदरा में 6000 स्क्वायर फुट का पेंटहाउस है। इसकी कीमत लगभग 3.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा मुंबई के बांद्रा में भी हार्दिक पांड्या का एक अपार्टमेंट है। आठ कमरों वाला ये अपार्टमेंट 3838 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है और इसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रुपए है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now