Hindi Cricket News - नाथन लायन ने विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को लेकर दी प्रतिक्रिया

 पुजारा-कोहली
पुजारा-कोहली

ऑस्ट्रेलियाई ऑफ़ स्पिनर नाथन लायन ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं उन्हें खाली स्टेडियम में खेलते हुए देखना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि कोहली एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी परिस्थिति में खेल सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को दीवार कहा और कहा कि वे रडार के नीचे खेलते हैं। ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले भारत दौरे को लेकर उन्होंने सब बातें कही है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार लायन ने कहा कि मैं मिचेल स्टार्क से बात कर रहा था तब यही था कि खाली स्टेडियम में दर्शकों का समर्थन मिले बिना कोहली कैसे खेलेंगे। वे ऐसे बल्लेबाज हैं, जो हर परिस्थिति में खुद को ढाल सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह थोड़ा अलग जरुर है लेकिन भारतीय कप्तान एक स्टार खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक छक्का नहीं लगा पाए हैं

इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को लायन ने एक खतरा बताते हुए कहा कि वे रडार के नीचे खेलते हैं और दीवार की तरह हैं। मैं कहूँगा वे एक नई दीवार हैं। इससे टीम को मदद मिलती है, पिछली बार भारत की तरफ से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में शानदार बल्लेबाजी की थी। उनके पास किस्मत भी है जो टॉप क्रम में खेलते हुए आपके पास होनी भी चाहिए। पुजारा को रोकने के लिए हमें कुछ नई योजनाओं के साथ आना होगा।

इस साल एक अंत तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया में होने का कार्यक्रम है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते सीरीज के मैच बिना दर्शक के खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के चलते विश्व के कई देशों में लॉक डाउन चल रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया में भी स्थिति इस प्रकार ही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now