Create
Notifications

काइल जैमिसन ने विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की तरफ से खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया

काइले जैमिसन को आरसीबी ने काफी महंगी रकम में खरीदा था
काइले जैमिसन को आरसीबी ने काफी महंगी रकम में खरीदा था
सावन गुप्ता
visit

न्यूजीलैंड और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज ऑलराउंडर काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैदान के अंदर विराट कोहली काफी आक्रामक रहते हैं लेकिन मैदान के बाहर वो उतने ही विनम्र हैं।

काइल जैमिसन ने अपने छोटे से करियर में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यही वजह है कि आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान उनके लिए आरसीबी ने काफी महंगी बोली लगाई और उन्हें टीम में शामिल किया।

विराट कोहली के अंदर जीत का जबरदस्त जज्बा है - काइल जैमिसन

काइल जैमिसन ने बताया कि विराट कोहली किस तरह जीत के लिए अपना सबकुछ झोंक देते हैं। उन्होंने कहा,

विराट कोहली बहुत ही शानदार इंसान हैं। मैंने उनके खिलाफ कई बार खेला है और मैदान में निश्चित तौर पर वो काफी आक्रामक रहते हैं। हालांकि मैदान के बाहर वो काफी अच्छे हैं और आपका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। उन्हें जीतना पसंद है। जीत को लेकर उनके अंदर काफी जज्बा होता है। मेरे लिए ये काफी सौभाग्य की बात है कि मुझे आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला।

काइल जैमिसन के टेस्ट करियर की शुरूआत काफी शानदार तरीके से हुई है। उन्होंने अभी तक कुल 8 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 14.17 की औसत से 46 विकेट चटका दिए हैं। वहीं बल्लेबाजी में भी उनका औसत 42.66 का रहा है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी काइल जैमिसन ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से कीवी टीम को मैच जिताया था। उन्होंने दोनों ही पारियों में भारतीय कप्तान विराट कोहली को पवेलियन भेजा था और कुल 7 विकेट चटकाए थे।

काइल जैमिसन एक बार फिर अगले महीने से आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आरसीबी की टीम उनके ऊपर काफी डिपेंड करेगी। वो टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now