Create
Notifications

क्रिकेट न्यूज़: केन विलियमसन को लगी कंधे में चोट, न्यूजीलैंड को लग सकता है बड़ा झटका

Enter caption
शारिक़ुल होदा Shariqul Hoda
visit

न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को बांग्लादेश के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट के दौरान कंधे की चोट लग गई। इसके बाद उन्हें नज़दीकी अस्पताल में ले जाया गया। 28 साल के इस खिलाड़ी के बाएं कंधे को स्कैन किया जाएगा। विलियमसन को ये चोट टेस्ट मैच के तीसरे दिन लगी थी। वेलिंग्टन में खेला जा रहा टेस्ट मैच में बारिश का भी दख़ल रहा। इस मैच में जब विलियमसन एक गेंद को डाइव करते हुए रोकने की कोशिश कर रहे थे तभी उनको चोट लग गई।

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सूचना दी गई है कि केन विलियमसन आज मैच के लिए वापस नहीं लौट पाएंगे। उनकी बाएं कंधे को आराम की ज़रूरत है। मंगलवार की सुबह एमआरआई के ज़रिए जांच की जाएगी। तब तक टिम साउदी कीवी टीम की कमान संभालेंगे।

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम ने वेलिंग्टन टेस्ट की पहली पारी में कुल 211 रन बनाए। मेहमान टीम का कोई भी बल्लेबाज़ पहली पारी में अर्धशतक नहीं बना सका। इसके बाद कंधे में दर्द के बावजूद विलियमसन ने 74 रन की पारी खेली, ये उनके टेस्ट करियर का 30वां अर्धशतक था। हांलाकि इस दौरान उनकी तकलीफ़ साफ़ नज़र आ रही थी। 105 गेंद खेलते हुए उन्हें 2 बार मेडिकल टीम की ज़रूरत पड़ थी। पीटर बोकॉक को विलियमसन की जगह टीम में शामिल किया गया है।

इस टेस्ट मैच के पहले दो दिन बारिश की वजह से पूरी तरह धुल गए थे, लेकिन तीसरे दिन खेल शुरू हुआ। आसामन साफ़ दिख रहा था और मैच खेलने की उम्मीद बढ़ गई थी। इस मैच में रॉस टेलर ने शानदार दोहरा शतक लगाया जिसकी बदौलत कीवी टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ़ 6 विकेट के नुक़सान पर 432 रन बनाकार पारी घोषित कर दी। 20 रन के निजी स्कोर पर 2 बार रॉस टेलर को जीवनदान मिला था। उनके शॉट पर कैच लपकने में फ़ील्डर नाकाम रहे।

Hindi Cricket News सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now