Create
Notifications
Advertisement

AUS vs NZ: बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड ने किए दो बदलाव, ट्रेंट बोल्ट की वापसी

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट
SENIOR ANALYST
Modified 25 Dec 2019
न्यूज़

26 दिसंबर से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। चोट के बाद तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी हुई है, वहीं जीत रावल की जगह टॉम ब्लंडेल को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत में ये जानकारी दी।

केन विलियमसन ने ने टॉम ब्लंडेल के बारे में कहा कि वो एक काफी पॉजिटिव और स्मार्ट क्रिकेटर हैं। जरुरी है कि वो अपना स्वभाविक गेम खेलें। इसके अलावा केन विलियमसन ने पर्थ टेस्ट मैच में टीम की खराब बल्लेबाजी को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि पर्थ की पिच काफी कठिन थी और ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी काफी अच्छी है। उन्होंने कहा कि हमें उस मैच से सबक जरुर लेना चाहिए लेकिन इसके साथ ही मेलबर्न में जिस तरह की परिस्थितियां हैं, उसका भी ध्यान रखा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: गेंदबाजी कोच को अपशब्द कहने पर अशोक डिंडा को बंगाल टीम से किया गया बाहर

आपको बता दें कि पर्थ में हुए पहले टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड को 296 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। चोट की वजह से दिग्गज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट उस मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे। लेकिन अब वो फिट होकर वापस आ गए हैं और इससे कीवी टीम की गेंदबाजी काफी मजबूत हो गई है।

Published 25 Dec 2019, 14:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now