COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये न्यूज़ीलैंड टीम का ऐलान, गप्टिल की वापसी

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.55K   //    09 Feb 2019, 18:26 IST

Nसउ

बांग्लादेश के खिलाफ 13 फरवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए न्यूज़ीलैंड टीम का ऐलान किया गया है और मार्टिन गप्टिल की टीम में वापसी हुई है। कीवी कप्तान केन विलियमसन को तीसरे मैच में आराम दिया गया है। केन की अनुपस्थिति में तीसरे वनडे में टीम की अगुवाई टॉम लैथम करेंगे।

बाएं हाथ के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो को शुरुआती दो वनडे मैचों में टीम से बाहर कर दिया गया है। वह तीसरे मैच में विलियमसन की जगह टीम में शामिल होंगे। वह भारत के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 सीरीज में बल्ले से प्रभाव छोड़ने में असफल रहे हैं। विश्वकप से पहले यह उनका आखिरी मौका होगा।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल अपनी चोट के कारण भारत के साथ टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए थे। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ 14 सदस्यों की टीम में शामिल किया गया है। कॉलिन मुनरो की गैरमौजूदगी में गप्टिल, हेनरी निकोल्स के साथ सलामी जोड़ी बनायेंगे।

न्यूज़ीलैंड के मुख्य चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि,"हम मार्टिन की वापसी से बेहद खुश हैं। मार्टिन एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और न्यूज़ीलैंड की टीम के मुख्य सलामी बल्लेबाज हैं। मार्टिन और निकोल्स ने हैमिल्टन वनडे में अच्छी शुरूआत दिलवाई थी। हमें इस सलामी जोड़ी से और बेहतर अपेक्षाएं हैं। केन विलियमसन को तीसरे वनडे में आराम दिया गया है। टीम में केन की जगह तीसरे मैच में कॉलिन मुनरो लेंगे।'

कीवी टीम में इश सोढ़ी जगह बनाने में असफल रहे हैं। उन्हें भारत के खिलाफ अंतिम दो मैचों से ही टीम से बाहर कर दिया गया था। चयनकर्ताओं ने लेग स्पिनर टॉड एस्टल पर भरोसा जताया है।

बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों के लिये न्यूज़ीलैंड की टीम इस प्रकार से है:

केन विलियमसन (कप्तान)(शुरुआती दो मैच), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो (मैच 3), जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर


Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...