क्रिकेट न्यूज़: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूज़ीलैंड टीम का ऐलान, टॉड एस्टल की हुई वापसी 

Ankit
Nसके

बांग्लादेश के खिलाफ 28 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूज़ीलैंड टीम का ऐलान किया गया है। 13 सदस्यीय टीम में टॉड एस्टल को शामिल किया गया है, उन्हें एजाज पटेल की जगह टीम में मौका दिया गया है। 32 वर्षीय एस्टल, चोट के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट जून 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

न्यूज़ीलैंड के मुख्य चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा,"टॉड को फिर से फिट देखना टीम के लिए बहुत अच्छा है और हम यह देखना चाहते हैं कि उनकी स्पिन गेंदबाजी न्यूजीलैंड की परिस्थितियों में किस प्रकार प्रभाव छोड़ती है,और वह निश्चित ही बल्लेबाजी को भी मजबूत करेंगे। स्पिन विभाग इकलौता क्षेत्र है जिसमें हमने बदलाव किया है। यह काफी हद तक परिस्थितियों पर निर्भर करता है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास अच्छे स्पिन विकल्प उपलब्ध हैं। एजाज को टीम में शामिल न करना हमारे लिए एक कठिन फैसला था। उन्होंने अपने यूएई दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था।"

इससे पहले पटेल ने अबू धाबी में अपने पदार्पण मैच में पांच विकेट लिए थे, लेकिन इसके बाद हुए टेस्ट मैचों में वह अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाए थे। कीवी टीम में कोई अप्रत्याशित बदलाव नही किया गया हैं। विल यंग को फिर से टीम में शामिल किया गया है। जबकि मिचेल सैंटनर चोट के चलते नहीं चुने गए हैं।

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 28 फरवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा। अगले दो मैच वेलिंग्टन और क्राइस्टचर्च में खेले जाने हैं।

बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूज़ीलैंड की टीम इस प्रकार से है:

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, जीत रावल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वॉटलिंग, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टॉड एस्टल, टिम साउदी, नील वैगनर, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी और विल यंग।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now