Create
Notifications

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मेस को पूरे न्यूजीलैंड में कराया जाएगा विक्ट्री टूर

Photo Credit - Blackcaps
Photo Credit - Blackcaps
Nitesh
ANALYST

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल जीतने के बाद न्यूजीलैंड में लगातार सेलिब्रेशन जारी है। अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मेस को पूरे न्यूजीलैंड में टूर कराया जाएगा। इस दौरान टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे जिन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था।

न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को 8 विकेट से हराया था। इसके बाद से ही सेलिब्रेशन का दौर जारी है। कीवी टीम इस वक्त ऑकलैंड में है और अपना जरूरी क्वांरटीन पूरा कर रही है।

मीडिया से बातचीत में न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि फैंस के अंदर इस मेस को लेकर जितना उत्साह है उसी वजह से हमने पूरे न्यूजीलैंड में विक्ट्री टूर कराने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा "जिस तरह का सपोर्ट हमें मिला, कीवी लोगों के चेहरों पर खुशी देखकर हमें काफी अच्छा लगा। ये वाकई में काफी शानदार था। यही वजह है कि हम इस तरह का सेलिब्रेशन करना चाहते हैं। मेरे हिसाब से हम मेस को पूरे न्यूजीलैंड में ले जाने की कोशिश करेंगे।"

ये भी पढ़ें: "भारत ने दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका दौरे पर भेजकर हमारा अपमान किया है"

इस महीने के आखिर में होगा विक्ट्री टूर

Stuff.co.nz की खबर के मुताबिक न्यूजीलैंड का ये विक्ट्री टूर जुलाई के आखिरी हफ्ते में होगा। न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त ऑकलैंड में क्वांरटीन में है। उनका आइसोलेशन पीरियड अगले शनिवार को पूरा होगा।

टूर के बारे में बात करते हुए गैरी स्टीड ने बताया कि खिलाड़ियों को क्वांरटीन के बाद थोड़ा टाइम दिया जाएगा और उसके बाद ही मेस के साथ न्यूजीलैंड टूर होगा।

उन्होंने कहा "पहली प्राथमिकता यही है कि खिलाड़ी अपने घर जाएं और अपनी फैमिली से मिलें। 7-8 हफ्ते से वो अपनी फैमिली से दूर हैं और इससे काफी फर्क पड़ता है। इसके बाद हम लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए उस मेस के साथ पूरे न्यूजीलैंड में जाएंगे।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की प्रमुख लिस्ट का ऐलान, हसन अली को हुआ फायदा

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now