Create
Notifications

NZ vs ENG: विलियमसन-टेलर ने दूसरी पारी में जड़े शतक, दूसरा टेस्ट मैच हुआ ड्रॉ

 विलियमसन-टेलर
विलियमसन-टेलर
Naveen Sharma
visit

हैमिल्टन में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट ड्रॉ हो गया। पांचवें दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 241 रन बनाए। केन विलियमसन और रॉस टेलर ने नाबाद शतक जड़े। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने दो मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा किया। जो रूट मैन ऑफ़ द मैच रहे जबकि सीरीज में 13 विकेट लेने के कारण नील वैगनर को मैन ऑफ़ द सीरीज घोषित किया गया।

इंग्लैंड की पहली पारी 476 रन बनाकर समाप्त हुई। उन्हें न्यूजीलैंड के ऊपर 101 रन की बढ़त मिली। कीवी टीम के लिए वैगनर ने पांच विकेट झटके। साउदी भी दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने में कामयाब रहे। न्यूजीलैंड की पहली पारी 375 रन पर सिमटी थी। मैच के अंतिम दिन दूसरी पारी में खेलते हुए न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही।

यह भी पढ़ें:तीन खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में उम्मीद से बहुत ज्यादा रकम मिल सकती है

जीत रावल खाता नहीं खोल पाए और टॉम लैथम ने अठारह रन बनाए। 28 रन पर दो विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही कीवी टीम को विलियमसन और रॉस टेलर ने सहारा प्रदान किया। दोनों ने मिलकर जबरदस्त बल्लेबाजी की और शतक जड़े। तीसरे विकेट के लिए दो सौ से ज्यादा रन की साझेदारी भी हुई। मैच ड्रॉ होने तक ये बल्लेबाजी करते रहे। विलियमसन ने नाबाद 104 और टेलर 105 रन बनाकर नाबाद लौटे। कीवी टीम का कुल स्कोर दो विकेट पर 241 रन रहा।

संक्षिप्त स्कोर

न्यूजीलैंड: 375/10, 241/2

इंग्लैंड: 476/10

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now