इंग्लैंड के तेज गेंदबाज की एक महिला ने चुराई गेंद, गुस्से में कही बड़ी बात

England v Pakistan: Day 1 - Third Test #RaiseTheBat Series
जोफ्रा आर्चर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि उनके अभ्यास की क्रिकेट बॉल एक महिला ने चुरा ली है। उन्होंने इस घटना पर गुस्सा दिखाते हुए बड़ी बात ट्वीट करते हुए कही है। दरअसल, जोफ्रा आर्चर इन दिनों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इस दौरान वह लगातार अभ्यास भी करते हुए दिखाई दिए हैं। वो काफी समय से इंजरी की वजह से बाहर चल रहे थे लेकिन लम्बे समय के बाद अभ्यास करने पर हाल में उन्होंने कहा था कि इतने समय के बाद मैदान में वापस आकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

जोफ्रा आर्चर ने अपनी ट्रेनिंग बॉल के चोरी होने पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कल अभ्यास के दौरान मेरी क्रिकेट गेंद को चुराने वाली महिला के लिए मैं दुआ करता हूँ कि उस चुराई हुई गेंद से आपको एक फ्लैट मिल जायेगा।' जोफ्रा आर्चर एक दिग्गज तेज गेंदबाज है और फैन्स उनके साथ फोटो और ऑटोग्राफ लेने के लिए तैयार रहते हैं और ऐसे में एक महिला ने उनकी गेंद ही चुरा ली, जिसपर आर्चर ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि उम्मीद है कि इससे आपको एक फ्लैट मिलेगा।

जोफ्रा आर्चर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 20 मार्च 2021 में भारत के खिलाफ खेला था। इसके बाद जुलाई 2021 में तेज गेंदबाज ने ससेक्‍स के लिए केंट के खिलाफ मैच खेलकर प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी लेकिन एक बार फिर इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। जोफ्रा आर्चर को पहले कोहनी की चोट में समय लगा जिसके लिए उनकी सर्जरी हुई और उसके बाद पीठ में फ्रैक्चर होने की वजह से वह कई महीनों के लिए बाहर हो गए। इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने खरीदा था लेकिन वो टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now