AFG vs PAK : पाकिस्तान को मिला नया स्पिन गेंदबाज, नेट्स में उड़ाई बल्लेबाज की गिल्लियां 

बाबर आजम (Photo Courtesy: King Babar Azam Army Twitter)
बाबर आजम (Photo Courtesy: King Babar Azam Army Twitter)

अफगानिस्तान और पाकिस्तान (AFG vs PAK) के बीच 22 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज श्रीलंका में खेली जाएगी। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का नया अवतार देखने को मिला है। पाकिस्तानी कप्तान नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलिंग के दौरान उन्होंने खुद के सामने बल्लेबाज को बोल्ड भी कर दिया।

स्पिन गेंदबाजी करते नजर आये बाबर आजम

बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में बाबर नेट्स में शानदार अंदाज में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी शानदार गेंदबाजी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज फहीम अशरफ को अपनी गेंदबाजी से छकाते हुए बोल्ड कर दिया। फहीम बाबर की फिरकी पर पूरी तरह से चूकते हुए नजर आए। बाबर की गेंदबाजी फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस को उम्मीद है कि बाबर आजम अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में भी पाकिस्तान की ओर से गेंदबाजी करते नजर आएंगे और सफलता हासिल करेंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम वर्तमान समय में दुनिया के सबसे दमदार बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। उनकी बैटिंग फैंस को काफी पसंद आती है। बाबर इस समय भी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में श्रीलंकाई प्रीमियर लीग में शानदार शतक लगाया था। बाबर आजम अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में भी अपने शानदार बैटिंग फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। अगर बाबर का बल्ला अफगानिस्तान के खिलाफ जमकर चला तो अफगानिस्तान के लिए सीरीज में कड़ा मुकाबला करना काफी मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर्स के सामने बाबर का बल्ला कितना चल पाता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now