Create
Notifications

राशिद खान ने खेला अलग तरह का हेलीकॉप्टर शॉट, लोगों ने किया एमएस धोनी को याद

एमएस धोनी और राशिद खान हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए
एमएस धोनी और राशिद खान हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए
reaction-emoji
Rahul

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने टी20 ब्लास्ट 2021 में ससेक्स की तरफ से अपना पहला मैच खेला। गेंदबाजी में उनका प्रदर्शन मैच में अच्छा नहीं रहा लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने कमाल करके दिखाया है। बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने कुछ अद्भुत शॉट भी खेलें और इस दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट भी खेला, जिसे देख सभी क्रिकेट प्रेमी चौंक गए। राशिद खान ने 13 गेंदों पर 26 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 4 चौके व 1 छक्का भी जड़ा। राशिद खान ने अपने इस अद्भुत शॉट को ट्विटर पर भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें - "टीम इंडिया के लिए संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया"

राशिद खान का यह बेहतरीन शॉट टी20 ब्लास्ट के सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपलोड किया गया। और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि राशिद खान आपने कैसे इस शॉट को सीमारेखा के पार पहुंचा दिया है। राशिद खान का यह शॉट महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट से मेल खाता है। उनके इस शॉट पर दर्शकों ने भी कमेन्ट किये और एक फैन ने लिखा कि एमएस धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट को पृथ्वी पर पहुँचाया लेकिन राशिद खान ने इस शॉट को मंगल गृह पर पहुंचा दिया है। बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने विकेट छोड़ते हुए अपने लिए रूम बनाया लेकिन गेंदबाज ने उनके पाले में गेंद फेंकी, जिसपर उन्होंने यह जबरदस्त हेलीकॉप्टर शॉट खेल दिया।

राशिद खान ने इस शॉट के वीडियो इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किये और लिखा कि अब हमें इस शॉट के नाम की जरूरत है। राशिद खान का यह अद्भुत हेलीकॉप्टर शॉट छह रनों के लिए सीमारेखा के पार जाकर गिरा। टी20 ब्लास्ट में ससेक्स ने राशिद खान की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत 183 रन बनायें लेकिन विपक्षी टीम ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। राशिद खान गेंदबाजी में कोई जलवा नहीं दिखा पाएं। उन्होंने 4 ओवर में 41 रन लुटाये और एक भी विकेट हासिल नहीं किया।

यह भी पढ़ें - शोएब अख्तर ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, पाकिस्तान की जीत पर दिया बड़ा बयान


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...