शोएब अख्तर ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, पाकिस्तान की जीत पर दिया बड़ा बयान

Rahul
 पाकिस्तान ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में 31 रनों से मात दी
पाकिस्तान ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में 31 रनों से मात दी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हाल ही में पाकिस्तान को मिली एकदिवसीय सीरीज में हार के बाद खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की थी। उनके बयानों पर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी बड़ा बयान दिया था। लेकिन अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को मिली जीत पर शोएब अख्तर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान टीम की जीत पर इंग्लैंड टीम को घेरे में लिया और कहा कि मॉर्गन की टीम पाकिस्तान को टी20 फॉर्मेट में हल्के में न लें। पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन टीम है।

यह भी पढ़ें - "टीम इंडिया के लिए संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया"

शोएब अख्तर ने आगामी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के जीतने के मौके को लेकर भी आगे कहा कि टी20 फॉर्मेट में पाकिस्तान एक जबरदस्त टीम है। इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में यदि पाकिस्तान जीत भी जाता है, तो ज्यादा बड़ी बात नहीं होगी। लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भी समझना चाहिए कि पाकिस्तान टीम को टी20 मैचों में हराना आसान नहीं है। इसलिए अगले मैच में इंग्लैंड को अपने दिग्गज खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना ही होगा। क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 फॉर्मेट में आप बेंच स्ट्रेंथ टीम के साथ मुकाबले नहीं जीत सकते।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने की शादी, सोशल मीडिया पर दिया सभी को सरप्राइज

शोएब अख्तर ने वीडियो में आगे कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एकदिवसीय सीरीज में हार इसलिए मिली क्योंकि उन्हें 50 ओवर क्रिकेट खेलनी नहीं आती। उन्हें स्ट्राइक रोटेट करना नहीं आता। लेकिन टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान का कोई मुकाबला नहीं है। सभी खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। लेकिन मैं उम्मीद करता हूँ वह सीरीज में भी जीते और आगामी विश्व कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन करें। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में 31 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 233 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे पाने में इंग्लैंड टीम नाकाम रही।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment