Create
Notifications

टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने की शादी, सोशल मीडिया पर दिया सभी को सरप्राइज

shivam
shivam
reaction-emoji
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) और आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बेहतरीन ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) आज अंजुम खान के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। शिवम दुबे ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए दी। उन्होंने अपनी शादी के दो फोटोज डाले, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'हम उस प्यार के साथ प्यार करते थे, जो प्यार से बढ़कर था... और अब यहीं से हमारा एक दूसरे के साथ रहना शुरू होता है, जस्ट मैरिड 16-07-2021'। शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, तो इसीलिए दोनों का विवाह हिन्दू और मुस्लिम धर्म के रीती-रिवाजों के साथ हुआ है, जिसकी झलक हमें फोटोज में भी दिखाई दी है।

यह भी पढ़ें - टी20 विश्व कप 2021 - फॉर्मेट, तारीख और मैदानों की पूरी जानकारी

शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान ने भी अपनी शादी के फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर किये। शिवम दुबे को उनकी शादी के लिए क्रिकेट फैन्स उन्हें बधाई दे रहें हैं। साथ ही कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस ख़ास दिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दी है। टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज व उनके मुंबई टीम के साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने भी उन्हें बधाई दी है। श्रेयस अय्यर ने कमेन्ट में लिखा कि बधाई हो भाई। इसके अलावा भारतीय महिला टीम के कोच और पूर्व मुंबई स्पिनर रमेश पवार ने भी उन्हने शुभकामनाएं दी है।

यह भी पढ़ें - 'This or That', दिनेश कार्तिक ने वॉशिंगटन सुन्दर के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

शिवम दुबे अपनी पॉवर हिटिंग के लिए जाने जाते हैं और साथ ही बेहतरीन तेज गेंदबाजी भी उनकी काबिलियत है। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई। शिवम दुबे ने भारत के लिए अभी तक 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच व 1 एकदिवसीय मैच में शिरकत की है। टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मैच में 54 रनों की तूफानी पारी भी खेली थी लेकिन हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाई। शिवम दुबे आईपीएल में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भी हिस्सा रह चुके हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...