Create
Notifications

"टीम इंडिया के लिए संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया"

Photo - IPL
Photo - IPL
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) और भारत (Indian Cricket Team) के बीच कल से एकदिवसीय सीरीज के पहला मुकाबला कोलोंबो में खेला जायेगा। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के इस मैच का प्रीव्यू अपने मजेदार अंदाज़ में किया और इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर भी अपनी राय रखी है। वसीम जाफर का मानना है कि संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। मतलब एक टैलेंटेड बल्लेबाज होने के बाद भी वह टीम इंडिया के लिए ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने की शादी, सोशल मीडिया पर दिया सभी को सरप्राइज

वसीम जाफर ने पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुछ युवा खिलाड़ियों का नाम लिया, जिसमें संजू सैमसन भी एक हैं। वसीम जाफर ने इस सन्दर्भ में कहा कि संजू सैमसन एक और खिलाड़ी हैं, जिनको मैं अच्छा खेलता हुआ देखना चाहता हूँ। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे लगता है कि जब भी वह भारत के लिए खेलें हैं, उन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। उन्होंने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है लेकिन उनके साथ हमेशा एक बात जुड़ी रहती है कि वह लगातार अच्छा नहीं खेलते। वह रन बनाते हैं और उसके बाद कुछ मैचों कम स्कोर बनाते हैं। मैं देखना चाहता हूँ कि वो अब लगातार अच्छा प्रदर्शन करें।

यह भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ने टॉप ऑर्डर में खेलने को लेकर कही बड़ी बात

वसीम जाफर ने संजू सैमसन की बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा कि आईपीएल 2021 में मैंने उनमें एक बदलाव जरुर देखा है। जब वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे, तो उन्होंने बड़ी ही जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी की और हम चाहते हैं कि वो इसी प्रकार इस सीरीज में भी खेलें क्योंकि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन एकदिवसीय व तीन टी20 मैच खेलेगी। विकेटकीपर के रूप में दो खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इशान किशन और संजू सैमसन में से किसे कब मौका मिलता है, यह देखना भी दिलचस्प रहेगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...