Create
Notifications

राशिद खान भी हुए पुष्पा फिल्म के दीवाने, डेविड वॉर्नर ने किया मजेदार कमेन्ट

Photo Courtesy : Rashid Khan Instagram Snapshots
Photo Courtesy : Rashid Khan Instagram Snapshots
Rahul
visit

अफगानिस्तान (Afghanistan) के बेहतरीन स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने हाल ही में कई अन्य साथी क्रिकेटरों के साथ ट्रेंड में शामिल होकर बेहद लोकप्रिय भारतीय फिल्म 'पुष्पा' के एक प्रसिद्ध डायलॉग पर वीडियो पोस्ट की है। सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' का खुमार चढ़ हुआ है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही कई क्रिकेटर्स ने इस फिल्म के डायलॉग और डांस के वीडियो बनाये है, जिसको भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब इस लिस्ट में राशिद खान का भी नाम जुड़ गया है जिन्होंने इस फिल्म के एक डायलॉग पर वीडियो बनाया है।

राशिद खान ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अब मेरी बारी। साथ ही उन्होंने जिस डायलॉग पर वीडियो बनाई है वो इस प्रकार है, 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं झुकूँगा नहीं।' उनके इस वीडियो पर पुष्पा फिल्म के सबसे बड़े फैन डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेन्ट किया और लिखा कि, 'मुझे कॉपी न करें।' आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के कई वीडियो क्लिप अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिसमें Srivalli गाने के हुक स्टेप से लेकर फिल्म का फेमस डायलॉग भी शामिल है।

क्रिकेटर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है पुष्पा फिल्म का खुमार

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina), ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मौजूदा सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक ट्रेंडिंग 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया और इन्स्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किये।

इसके अलावा कई खिलाड़ियों ने इस फिल्म के फेमस डायलॉग पर वीडियो भी बनाया है जिसमें रविन्द्र जडेजा और डेविड वॉर्नर का नाम सबसे ऊपर है। साथ ही बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी कई खिलाड़ी विकेट लेने के बाद इस फिल्म के कई स्टेप करते हुए नजर आये हैं।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now