Create

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने फैन्स के लिए लिखा 'Open Letter'

Rahul
बाबर आजम ने इंग्लैंड में बसे हुए पाकिस्तानी फैन्स को लेकर भी कही बड़ी बात
बाबर आजम ने इंग्लैंड में बसे हुए पाकिस्तानी फैन्स को लेकर भी कही बड़ी बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने अपने और राष्ट्रीय टीम के फैन्स को एक ओपन लैटर लिखा है। इस ओपन लैटर में उन्होंने दर्शकों से उनके हाल चाल पूछे और उनके द्वारा किये जा रहे लगातार सपोर्ट का धन्यवाद दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बाबर आजम इस ओपन लैटर को लैपटॉप पर लिखते हुए नजर आ रहें हैं। साथ ही इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लाखों फैन्स की झलक भी दिखाई गई है। इंग्लैंड में बसे हुए पाकिस्तानी फैन्स को लेकर भी इस लैटर में स्पेशल मेंशन दिया हुआ है।

यह भी पढ़ें - 17 या 28, शेफाली वर्मा की गलत उम्र को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

बाबर आज़म ने इस लैटर में पाकिस्तानी फैन्स को कहा कि मेरे प्यारे क्रिकेट फैन्स उम्मीद हैं आप सब अच्छे से होंगे। खिलाड़ियों और फैन्स का रिश्ता शानदार होता है। दोनों एक दूसरे के बिना कुछ भी नहीं है और यह रिश्ता हर दिन मजबूत बनता जा रहा है। पाकिस्तान टीम के लिए सबसे जरुरी उसके फैन्स हैं, जो हमेशा उनके लिए खड़े रहते हैं। हमारी जीत पर ख़ुशी मनाना और हार पर हौंसला बढ़ाना यही आपकी पहचान है। बाबर आज़म ने इंग्लैंड में रह रहे फैन्स को लेकर भी बात कही और आगे लिखा कि इंग्लैंड में मौजूद पाकिस्तानी फैन्स की बात ही अलग है। पाकिस्तान के बाद हमें सबसे ज्यादा सपोर्ट इंग्लैंड में मिली है।

बाबर आजम ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि हम जब भी इंग्लैंड आते हैं, तो यहाँ मौजूद फैन्स हमें एयरपोर्ट से लेकर होटल तक और होटल से लेकर मैदान तक सपोर्ट करते हैं। अभी हम इंग्लैंड में सीरीज खेलने के लिए पहुंचे हैं और फ़िलहाल क्वारंटाइन में हैं। लेकिन आप सभी के मेसेज हमें सोशल मीडिया के जरिये से लगातार मिल रहे हैं। पिछले दौरे पर हमने आपको बहुत याद किया था। लेकिन इस बार आप मैदान पर मौजूद होंगे और बाकी फैन्स भी हमें टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से हमें सपोर्ट करना। हम आपको निराश नहीं करेंगे क्योंकि हम यहाँ जीत के जज्बे के साथ आयें और जीत कर जायेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment