Create
Notifications

'विराट और मैं आने वाले दिनों में अपना योगदान जरुर देंगे'- अनुष्का शर्मा का बड़ा बयान

Photo- Anushka Sharma Instagram
Photo- Anushka Sharma Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जहाँ एक तरफ टीम के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों (Covid-19) की मदद के लिए आगे आयें है, तो वहीँ दूसरी तरफ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी एक वीडियो में ये सुनिश्चित किया है कि आने वाले दिनों में वह और विराट कोहली कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपने हाथ आगे जरुर बढ़ाएंगे। अनुष्का शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने जन्मदिन पर मिले बधाई सन्देश के लिए अपने फैन्स को धन्यवाद कहा। साथ ही कोरोना पीड़ितों की मदद करने की बात भी कही और इस मुश्किल समय में एक साथ डटे रहने के लिए भी कहा है।

अनुष्का शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर अपलोड किये इस वीडियो में कहा कि आशा करती हूँ कि आप सभी सुरक्षित होंगे और आप सभी का दिल से धन्यवाद करती हूँ कि आपने मेरे जन्मदिन पर बधाई सन्देश भेजे। आप लोगों की शुभकामनाओं से मेरा दिन ख़ास रहा। इस समय हालात ऐसे है कि मैंने अपना जन्मदिन मनाने का फैसला नहीं लिया लेकिन मैंने आपके ख़ास सन्देश देखे, जिसके लिए मैं आपके साथ एक स्पेशल जानकारी शेयर करना चाहती हूँ। मैं आप सभी से आग्रह करती हूँ कि इस मुश्किल घड़ी में एकजुट होकर देश के साथ खड़े हो। विराट और मैं भी आने वाले दिनों में अपना योगदान देना चाहेंगे, जिसकी जानकारी आप सभी के साथ साझा कर दी जाएँगी। आप भी हमारे साथ इस मुहीम का हिस्सा बने और याद रखिये इस समय हम एक दूसरे के साथ और अपने आप को सुरक्षित रखेंगे, धन्यवाद।

दरअसल, विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का जन्मदिन 1 मई को था। उनके फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें शुभकामनाएँ पहुंचाई लेकिन उन्होंने इस साल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट न करने का फैसला लिया। साथ ही उन्होंने ने यह निश्चय किया है कि आने वाले दिनों में वह विराट कोहली के साथ मिलकर इस कठिन समय में देश का साथ देती हुई नजर आएँगी। विराट कोहली फ़िलहाल आईपीएल का हिस्सा है। उन्होंने बैंगलोर टीम के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई RCB, नई जर्सी के साथ मैदान पर देगी सम्मान

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now