Ashes 2023 : स्टुअर्ट ब्रॉड के बाद स्टीव स्मिथ ने जेम्स एंडरसन को भी 'गार्ड ऑफ़ ऑनर' लेने का किया आग्रह, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Kanav Bali Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Kanav Bali Twitter Snapshots

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को ओवल टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) के खिलाड़ियों द्वारा गार्ड ऑफ़ ऑनर मिला। ब्रॉड आज जब अपने टेस्ट करियर में आखिरी बार बल्लेबाजी करने उतरे तब उन्हें यह सम्मान मिला। बता दें कि तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरस (James Anderson) नाबाद पवेलियन लौटे थे।

इसके बाद ब्रॉड ने इंटरव्यू के दौरान ऐलान किया कि ओवल टेस्ट उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का आखिरी मैच होगा। रविवार को जब ब्रॉड अपने साथी गेंदबाज एंडरसन के साथ ड्रेसिंग रूम से मैदान की ओर जाने के लिए सीढ़ियों से नीचे उतरे तो स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस खड़े हो गए और कंगारू टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया। इस दौरान एंडरसन बाउंड्री लाइन के पास ही रुक गए और उन्होंने ब्रॉड को इसे एन्जॉय करने दिया।

ब्रॉड का गार्ड ऑफ़ ऑनर पूरा होने के बाद स्टीव स्मिथ ने मजाकिया अंदाज में जेम्स एंडरसन को भी गार्ड ऑफ़ ऑनर लेने के लिया कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस वाकये की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप भी देखें यह तस्वीरें :

बता दें कि जेम्स एंडरसन ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि उनका अब संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। ब्रॉड और एंडरसन साल 2008 से साथ में टेस्ट क्रिकेट खेलते आ रहे हैं। दोनों दिग्गज गेंदबाज इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं। रिटायरमेंट की घोषणा करने के बाद ब्रॉड ने बताया था कि जब मैंने एंडरसन से बात की थी तब मेरी आँखों में आंसू थे लेकिन हमें अपनी टीम के लिए अभी एक और मैच जीतना है और अगर ऐसा होता है तो हम बाद में इसे याद कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now