Ashes 2023: एलेक्स कैरी के बाल कटवाने पर स्टीव स्मिथ ने लिए मजे, कहा –‘उसने पैसे देकर…’

स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी (फोटो क्रेडिट - स्टीव स्मिथ ट्विटर)
स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी (फोटो क्रेडिट - स्टीव स्मिथ ट्विटर)

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच एशेज (Ashes 2023) सीरीज की जंग जारी है। इस सीरीज में अबतक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन तीन मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने 2 और इंग्लैंड ने 1 मुकाबला अपने नाम किया है। अब दोनों के बीच चौथा टेस्ट 19 जुलाई से शुरू होने वाला है। वहीं इस टेस्ट के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कंगारू विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी के मजे लिए हैं। कैरी ने हाल ही में हेयरकट कराया है इसे लेकर ही स्मिथ ने मजे लिए हैं।

कैरी ने पैसे देकर कराया हेयरकट

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एलेक्स कैरी के मजे लेते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एलेक्स कैरी और स्मिथ साथ नजर आ रहे हैं। वही स्मिथ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस बात को कंफर्म करता हूं कि एलेक्स कैरी ने अब अपने बाल कटवा लिए हैं और उन्होंने इसके लिए पैसे भी दिए हैं। दरअसल, हेंडिग्ले में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान इंग्लिश अखबार द सन में यह खबर चली थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने बार कटवाकर बारबर एडन को 80 पौंड नहीं दिए हैं।

उस समय स्मिथ ने एलेक्स कैरी का साथ देते हुए इंग्लिश अखबार द सन को जमकर लताड़ लगाई थी और कहा था कि एलेक्स कैरी ने लंदन में बाल नहीं कटवाए हैं। स्मिथ ने इस दौरान अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कहा था कि मैं इस बात को कंफर्म कर सकता हूं कि जब से हम लंदन में थे एलेक्स कैरी ने हेयरकट नहीं करवाया है’।

हालांकि अब कैरी के हेयरकट कराने के बाद स्मिथ ने ही कंफर्म किया कि उन्होंने हेयरकट करा लिया है और उसके पैसे भी दिए हैं। स्टीव स्मिथ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है फैंस को स्मिथ के मजे लेने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now