Ashes 2023 : प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मार्क वुड ने बेन स्टोक्स को किया परेशान, सामने आया मजेदार वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: England Cricket Board Twitter
Photo Courtesy: England Cricket Board Twitter

विश्वभर में इन दिनों हॉलीवुड की दो नई रिलीज हुई फिल्में ओपेनहाइमर और बार्बी दोनों में से कौन सी फिल्म बेहतर है ये डिबेट देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर हर जगह फैंस इस विषय पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं कि किस फिल्म ने उन्हें ज्यादा प्रभावित किया। क्रिकेट के गलियारों में भी अब 'बार्बी' ने दस्तक दे दी है।

दरअसल, मौजूदा समय में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) खेली जा रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-2 से आगे चल रही है। सीरीज का आखिरी और पांचवां मुकाबला 27 जुलाई से लंदन के ओवल में खेला जायेगा जिसके लिए दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं। इस बीच जब इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पत्रकारों को इंटरव्यू दे रहे तो एक मजेदार वाकया सामने आया जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

प्री-मैच शो के इंटरव्यू के दौरान स्टोक्स जब मीडिया से बात कर रहे थे तब ड्रेसिंग रूम से तेज म्यूजिक की आवाज सुनाई देने लगी और 'आई ऐम द बार्बी गर्ल' सांग प्ले हो रहा था। इसे सुनने के बाद सभी पत्रकार हंसने लगे और स्टोक्स की भी हंसी निकल गई। फिर उन्होंने ऊपर की तरफ देखा तो मार्क वुड वहां खड़े थे जिन्होंने ये गाना स्टोक्स को परेशान करने के लिए जानबूझकर चलाया था। स्टोक्स ने उन्हें प्यार भरी डांट भी लगाई। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस मजेदार वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

जब बेन स्टोक्स अपनी प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठे थे। तो मार्क वुड ने माइक्रोफ़ोन को हाईजैक करने और थोड़ा मज़ा करने का फैसला किया। बार्बी 1-0 ओपेनहाइमर ।

पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने की प्लेइंग XI की घोषणा

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पांचवें टेस्ट मुकाबले के लिए मेजबान टीम ने अपनी प्लेइंग XI की घोषणा कर दी है। टीम मैनेजमेंट ने उन्हीं 11 खिलाड़ियों को मौका दिया है जो कि मैनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट में खेले थे। इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम सीरीज को 2-2 से बराबरी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। ओवल टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI इस प्रकार है:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, बेन डकेट, जो रूट, हैरी ब्रूक, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोईन अली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now