Ashes 2023: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने डेविड वार्नर के भविष्य पर दिया बड़ा बयान, कहा- अगर दूसरी पारी में नहीं चला बल्ला तो........

England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day One
England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day One

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिगाज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ (Glenn McGrath) ने डेविड वार्नर ( David Warner) के टेस्ट करियर को लेकर बड़ी बात कही है। मैकग्राथ ने कहा है कि अगर वार्नर ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में बड़े रन बनाने में कामयाब नहीं हुए तो शायद इसके बाद उनके टेस्ट करियर का समापन हो जाएगा।

डेविड वार्नर का बल्ला अब तक खेले 5 मैचों की 9 एशेज (Ashes 2023) पारियों में खामोश ही रहा है, और वे क्रीज पर ज्यादतर संघर्ष करते ही दिखे हैं। उन्होंने अब तक खेली इन पारियों में 25 की औसत से 225 बनाए हैं, जिसमें केवल एक अर्धशतक शामिल है।

वार्नर पर दबाव बढ़ता जा रहा है - ग्लेन मैकग्राथ

सेंनक्यू ब्रेकफास्ट से बात करते हुए इस महान खिलाड़ी ने कहा कि वार्नर की लगातार असफलताओं के बाद उनके हाथ से समय निकलता जा रहा है, और उनपर दबाव भी बढ़ रहा है। और अगर वो इस मैच की दूसरी पारी में अच्छा स्कोर नहीं बनाते तो, इस 36 वर्षीय खिलाड़ी को टीम में अपनी जगह बनाने में संघर्ष करना पड़ेगा।

वार्नर पर थोड़ा दबाव है। वो पहले पारी में ठीक ठाक लग रहें थे, मगर वो फिर से आउट हो गए। अगर सच कहूं तो, मुझे लगता है कि बदकिस्मती से अब वे शायद अपने करियर के अंत की ओर बढ़ रहें हैं। मुझे पता है कि पिछले दिनों उन्होंने आकार कहा कि वो अगले समर के अंत तक खेलना चाहते हैं। पर मुझे लगता है कि उनपर अब दबाव है, और लोग गिद्ध की तरह उन्हें निशाना बनाने के लिए देख रहें हैं। अगर वे दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं बनाते हैं तो, उनके लिए मुश्किल होगी।

मैकग्राथ ने आगे कहा कि भले ही वार्नर यह दावा कर रहे हो कि उन्होंने सीरीज में अच्छा किया है मगर स्कोरबोर्ड कुछ अलग ही सच्चाई बयान कर रहा है। इस पूर्व दिग्गज ने आगे ये भी कहा कि उन्हें इस सीरीज में काफी शुरुआत मिली है, मगर वे इन शुरुआतों के तुरंत बाद आउट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता की उनके साथ क्या मसला है, लेकिन उनकी टाइमिंग सही नहीं रही है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment