Ashes 2023 : उस्मान ख्वाजा अपनी बेटी संग पहुंचे प्रेस कॉन्फ्रेन्स में, सामने आया दिल चुने वाला वीडियो 

Neeraj
ख्वाजा ने इंग्लैंड के खिलाफ ज्यादा अपना चौथा शतक
ख्वाजा ने इंग्लैंड के खिलाफ ज्यादा अपना चौथा शतक

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) एशेज सीरीज (Ashes 2023) के पहले मैच में खेली गई अपनी बेहतरीन शतकीय पारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ख्वाजा अपनी बेटी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेन्स अटेंड करने पहुंचे। बाप-बेटी के बीच की इस खूबसूरत बॉन्डिंग ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल, मैच के दूसरे दिन का खेल पूरा होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में उस्मान ख्वाजा अपनी बेटी आयशा को लेकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आयशा को अपनी गोद में बैठाकर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस बीच जब ख्वाजा अपनी पारी को लेकर रिपोर्टर्स से बातचीत कर रहे थे, तभी आयशा मस्ती के मूड में नजर आईं। उन्होंने सामने टेबल पर रखे एक फोन से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। इसके बाद ख्वाजा ने तुरंत उन्हें टोका और बेहद प्यारे अंदाज में उनके माथे को चूमते हुए कहा कोई बात नहीं।

आप भी देखें यह वीडियो:

ख्वाजा जब प्रेस कॉन्फेंस कर रहे थे आयशा ने पापा से अपनी बड़ी बहन आयला के बारे में पूछा तो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने कहा बेबी आयला अभी यहाँ नहीं है। वह मम्मी के पास है, हम दो मिनट में उनके पास चलेंगे। अभी मुझे बात करने दो। आयशा प्रेस कॉन्फेंस में ख्वाजा को बार-बार डिस्टर्ब करती नजर आईं जिसे देखकर साफ़ पता चल रहा था कि वो काफी बोर हो रही थीं।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के विरुद्ध यह ख्वाजा को चौथा टेस्ट शतक है, जबकि इंग्लैंड की सरजमीं पर वह पहली बार शतक लगाने में सफल हुए हैं। इस वजह से उनका यह शतक बेहद खास है और इसका जश्न भी उन्होंने शानदार तरीके से मनाया था। मैच में ख्वाजा बेहद उम्दा लय में नजर आ रहे हैं और अभी भी क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स केरी भी बखूबी उनका साथ निभा रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now