Asia Cup 2023 : "काफी गर्व महसूस होता है"- विराट कोहली से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए बाबर आज़म, देखें वीडियो 

Neeraj
विराट कोहली और बाबर आज़म
विराट कोहली और बाबर आज़म

30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) का आगाज हुआ और टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान ने नेपाल (PAK vs NEP) के खिलाफ 238 रनों की जबरदस्त जीत दर्ज की। मेगा इवेंट में फैंस अब जिस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वो 2 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेला जायेगा। टीम इंडिया और पाकिस्तान टीम इस मैच के लिए श्रीलंका पहुंच गई हैं। इस बीच पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से अपनी पहली मुलाकात को याद किया।

एशिया कप में सभी फैंस की नजरें खासकर विराट कोहली और बाबर आज़म के प्रदर्शन पर रहेंगी। दोनों ही दिग्गज मौजूदा समय में विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। दोनों स्टाइलिश बल्लेबाज एक-दूसरे के खेल की तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और बाबर ने बताया कि वह विराट कोहली से हमेशा सीखने की कोशिश करते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बाबर आजम ने बताया,

काफी अच्छा महसूस होता है जब आपके बारे में कोई इस तरह के कमेंट्स पास करता है। जो विराट कोहली ने मेरे लिए कमेंट्स दिए हैं वो मेरे लिए काफी गर्व करने वाला पल है और उससे काफी अच्छा महसूस होता है, क्योंकि कुछ चीजें आपको जब मिलती है तो उससे आपको आत्मविश्वास मिलता है। जैसे उन्होंने बताया कि जब मैं उनसे 2019 वर्ल्ड कप में मिला था, क्योंकि तब वो पीक पर थे और अभी भी पीक पर हैं।
उस समय मैं सोच रहा था कि मैं इनसे कुछ लूं। उस टाइम मैंने जो सवाल उनसे पूछे उन्होंने मुझे काफी अच्छे से समझाया और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। ऐसी चीजें जब आप एक-दूसरे के बारे में करते हैं तो काफी अच्छा लगता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतबल है कि 2022 एशिया कप के दौरान विराट कोहली ने बताया था कि

मैंने पहले दिन से देखा है कि उनके अंदर मेरे प्रति कितना आदर और सम्मान है और वो अभी भी बरकरार है। वर्तमान समय में वो वर्ल्ड के टॉप क्लास बल्लेबाज हैं क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में। उनके अंदर कमाल की प्रतिभा है और उनके खेलते देखना मुझे अच्छा लगता है। इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी उनके स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया है और इस तरह के खिलाड़ी लम्बा खेलते हैं। वहीं, ऐसे खिलाड़ी बाकी युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now