Create
Notifications

पहले एशेज टेस्ट में मौका न मिलने पर जॉनी बेयरस्टो ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

12 खिलाड़ियों में टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को भी मौका नहीं मिला
12 खिलाड़ियों में टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को भी मौका नहीं मिला
Rahul

इंग्लैंड टीम (England) ने कल से शुरू हो रहे एशेज सीरीज (AUS vs ENG) के पहले टेस्ट मैच के लिए 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया। टॉस के समय अंतिम 11 को लेकर कप्तान जो रूट (Joe Root) फैसला लेंगे। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इंजरी की वजह से पहले एशेज टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। साथ ही इन 12 खिलाड़ियों में टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को भी मौका नहीं मिला, जिसको लेकर उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है और बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इंग्लैंड ने पहले एशेज टेस्ट मैच में विकेटकीपर के रूप में जोस बटलर को टीम में शामिल किया है। जबकि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी से जॉनी बेयरस्टो टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए। उन्होंने इसके बाद इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की और लिखा कि, 'पहले टेस्ट मैच में जगह न मिलने पर हिम्मत बनाई हुई है। लेकिन कुछ भी हो कल के मैच का माहौल काफी शानदार रहना वाला है जैसा कि रहता है। आगामी सीरीज जबरदस्त रहने वाली है।' आपको बता दें कि पिछले कुछ मैचों से जॉनी बेयरस्टो का रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा नहीं रहा लेकिन जोस बटलर के विकल्प के रूप में उन्हें टीम में जगह दी गई है।

Photo Courtesy - Jonny Bairstow Instagram Story
Photo Courtesy - Jonny Bairstow Instagram Story

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम के 12 खिलाड़ी

जो रूट (कप्तान), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, हसीब हमीद, जैक लीच, डेविड मलान, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने बल्लेबाजों के रूप में रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, ऑली पॉप और कप्तान जो रूट का चयन किया है। ऑलराउंडर के रूप में बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स का चयन हुआ है। जबकि स्पिन विभाग में जैक लीच का चुनाव किया गया। तेज गेंदबाजी में ऑली रोबिनसन, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड टीम का नेतृत्व करेंगे। विकेटकीपर के रूप में जोस बटलर विकेट के पीछे किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...