Create
Notifications

जस्टिन लैंगर ने दी बड़ी अपडेट, मेलबर्न टेस्ट में खेलेगा दिग्गज तेज गेंदबाज!

ऑस्ट्रेलिया टीम ने ब्रिसबेन और एडिलेड टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की हुई है
ऑस्ट्रेलिया टीम ने ब्रिसबेन और एडिलेड टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की हुई है
Rahul
visit

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) के आगामी मैच में टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की उपस्थिति को लेकर अहम जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने ब्रिसबेन और एडिलेड टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की हुई है। लेकिन इन दो मैचों में टीम को बड़े झटके भी लगे हैं। पहले मैच के बाद चोट के चलते जोश हेजलवुड बाहर हुए, तो कप्तान पैट कमिंस कोरोना की चपेट में आने के बाद दुर्भाग्यपूर्ण रूप से बाहर हो गए। दो दिग्गज गेंदबाजों के बाहर होने से टीम की गेंदबाजी का भार मिचेल स्टार्क ने संभाला।

दूसरे टेस्ट मैच के समय जब मिचेल स्टार्क बल्लेबाजी करने आये तो वह अपनी पसलियों में हो रही परेशानी की वजह से जूझते हुए नजर आये। मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में उनकी उपस्थिति को लेकर कोच जस्टिन लैंगर ने अहम बयान दिया है। लैंगर का मानना है कि, 'स्टार्क को पसलियों में दिक्कत है। कई गेंदबाज इस बारे में बात करते हैं कि जब वे टेस्ट क्रिकेट में वापस खेलने आते हैं और अधिक ओवर फेंकते हैं, तो उनकी पसलियों का हिस्सा जाम हो जाता है। लेकिन स्टार्क फिट और मजबूत हैं। इसलिए वह अगले मैच में आपको खेलते दिखाई दे सकते हैं।'

जोश हेजलवुड की चोट को लेकर जस्टिन लैंगर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पहले टेस्ट मैच में साइड स्ट्रेन की चोट के चलते एडिलेड टेस्ट से बाहर हुए जोश हेजलवुड की वापसी को लेकर कोच लैंगर ने कहा कि, 'अगर वह सही नहीं है, तो हम इसे देखेंगे। लेकिन इस समय, कोई संकेत नहीं है कि वह अगला टेस्ट नहीं खेलेंगे। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि जोश हेजलवुड कैसा प्रदर्शन करते हैं।' आपको बता दें कि स्कॉट बोलैंड के रूप में ऑस्ट्रेलिया ने एक नए गेंदबाज को अपनी टीम के स्क्वाड में शामिल किया है।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now