Create

स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन ने एशेज सीरीज का किया प्रेडिक्शन, बताया ऑस्ट्रेलिया जीतेगा इतने मैच

Rahul
Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने ब्रिसबेन के बाद एडिलेड में हुए पिंक बॉल टेस्ट मैच में भी फ़तेह हासिल कर ली है। इंग्लैंड (England) को 275 रनों से बड़ी मात देकर मेजबान टीम ने एशेज सीरीज (Ashes Test Series) में 2-0 की बढ़त प्राप्त की है। सीरीज से पहले तेज गेंदबाज पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया का नया कप्तान चुना गया लेकिन कोरोना की चपेट में आने पर वह दूसरे मैच से बाहर हो गए और उनके स्थान पर स्टीव स्मिथ ने कमान संभाली है। लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन ने एशेज सीरीज में मुकाबले जीतने को लेकर अपना अनुमान लगाया था।

चैनल 7 द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें स्मिथ और लैबुशेन ने काफी सवालों के मजेदार जवाब दिए हैं लेकिन उन्होंने एशेज टेस्ट सीरीज में जीत का भी प्रेडिक्शन किया है। स्टीव स्मिथ ने 4-0 से एशेज सीरीज जीतने की बाद कही, तो मार्नस लैबुशेन माना है कि उनकी टीम 3-0 से यह सीरीज अपने नाम करेगी। हालांकि लैबुशेन ने पहले 3-1 का अनुमान लगाया लेकिन बाद में उन्होंने मुस्कुराते हुए इसे बदल दिया। इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों का अनुमान अभी तक सही जा रहा है।

It's a special edition of Caught Out, featuring Marnus Labuschagne and Steve Smith.Enjoy 😂 https://t.co/noylGV4UMl

मार्नस लैबुशेन और स्टीव स्मिथ ने एशेज टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जबरदस्त बल्लेबाजी की है। स्टीव स्मिथ ने एडिलेड टेस्ट में 93 रनों की बेहतरीन पारी खेलते हुए दो मैचों में 111 रन बनायें हैं, तो मार्नस लैबुशेन ने 1 शतक और 2 अर्धशतक जमाते हुए 228 रन बना लिए हैं। उन्होंने इस एशेज टेस्ट सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनायें हैं। उनके बाद ट्रेविस हेड ने 221 रन अपने लिए जोड़े हैं।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम और एशेज को रिटेन करना चाहेगा तो इंग्लैंड वापसी करने की बेताब कोशिश करेगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment