AUS vs PAK : ट्रेनिंग सेशन के दौरान टीम के स्टाफ मेंबर्स से भिड़े हसन अली, सामने आया वीडियो 

Neeraj
हसन अली अक्सर मैदान पर ऐसी मजेदार हकरतें करते नजर आते हैं (PC: Youtube Snapshots)
हसन अली अक्सर मैदान पर ऐसी मजेदार हकरतें करते नजर आते हैं (PC: Youtube Snapshots)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (AUS vs PAK) के लिए पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) जमकर तैयारी कर रही है। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले रावलपिंडी में पाकिस्तान टीम का ट्रेनिंग कैंप लगा हुआ है, जिसमें सभी खिलाड़ी खूब पसीना बहा रहे हैं। अभ्यास के साथ खिलाड़ी माहौल अच्छा बनाये रखने के लिए मस्ती-मजाक करने से भी नहीं चूक रहे हैं। इसका का नूमना सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखने को मिला, जिसमें तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) टीम के मसाजर के साथ कुश्ती करते नजर आये।

वीडियो में दिख रहा है कि हसन अली टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ पहले वार्म-अप के दौरान दौड़ लगा रहे होते हैं। इस दौरान टीम के मसाजर बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर सब पर नजर बनाये रखे होते। इस बीच हसन अली को मस्ती सूझती है और वो उनसे कुश्ती करने लगते हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुछ ही देर में यह मजेदार मुकाबला जीत लेते हैं और दोनों हाथों को ऊपर उठाकर चैंपियन की तरह प्रतिक्रिया देने लगते हैं। इसके बाद दोनों बाउंड्री रोप के पास खड़े होकर हंसने लगते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

youtube-cover

गौरतलब है कि पाक टीम का यह ट्रेनिंग कैंप 23 नवंबर से शुरू हुआ था। शनिवार को खिलाड़ियों ने दो दिनों तक खेले जाने वाले अभ्यास मुकाबले में भी हिस्सा लिया और तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। वो सीरीज में चौथे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे। पाक टीम के इस ट्रेनिंग कैंप का समापन 28 नवंबर को होगा।

पाकिस्तान टीम इस बार नए कप्तान शान मसूद की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया से टक्कर लेगी। उनकी अगुवाई में टीम ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। पाकिस्तान ने कंगारुओं के खिलाफ आखिरी बार टेस्ट मैच 1995 में जीता था। इसके बाद से पाकिस्तान ने लगातार 14 मैचों में हार का सामना किया है। पाक टीम इस हार के सिलसिले को जरूर खत्म करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul