AUS vs PAK : फेयरवेल टेस्ट में अपनी बेटियों के साथ मैदान पर उतरे डेविड वॉर्नर, कप्तान और टीम का जताया आभार 

Neeraj
Photo Courtesy: David Warner Instagram
Photo Courtesy: David Warner Instagram

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी से सिडनी में शुरू हुआ। यह मुकाबला कंगारू टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के टेस्ट करियर का आखिरी मैच है। इसके बाद वो कभी वाइट जर्सी में फिर से नजर नहीं आएंगे। कप्तान पैट कमिंस और टीम ने उनके आखिरी मैच को यादगार बनाने के लिए एक बेहद प्यारा काम किया, जिसके लिए वॉर्नर ने उनका आभार भी व्यक्त किया।

दरअसल, इस मुकाबले में जब दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने राष्ट्रगान के लिए मैदान पर आ रहे थे, तब इस दौरान वॉर्नर अपनी तीनों बेटियों के साथ आये। इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग तरह की ख़ुशी झलक रही थी। मैच के पहले दिन के खत्म होने के बाद उन्होंने इस वाकये की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा,

मेरी दुनिया मेरी बेटियां आज मेरे साथ मैदान पर उतरीं। ऐसा करने के लिए पैट कमिंस और टीम को धन्यवाद देता हूँ। पहला दिन खत्म हुआ और कप्तान ने फिर पांच विकेट लिए। कल मिलते हैं।

वॉर्नर के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें आखिरी टेस्ट के लिए बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'हैप्पी रिटायरमेंट लेजेंड।'

गौरतलब है कि इस मुकाबले में शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। पहले खेलते हुए मेन इन ग्रीन की शुरुआत काफी खराब रही और 47 के स्कोर पर टीम के चार प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद मोहम्मद रिज़वान (88), आघा सलमान (53) और आमिर जमाल (82) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से पाकिस्तान टीम ने 313 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने पांच विकेट अपने नाम किये। पहले दिन स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया ने बिना कोई विकेट खोये 6 रन बना लिए। वॉर्नर (6) और उस्मान ख्वाजा बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

Quick Links

Edited by Rahul