AUS vs PAK : 'अपने सपनों पर विश्वास रखें और...'- अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज से पहले डेविड वॉर्नर ने साझा किया भावुक पोस्ट

Neeraj
Photo Courtesy: David Warner Instagram
Photo Courtesy: David Warner Instagram

अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बुधवार को अपने टेस्ट करियर के अंतिम चरण में कदम रखते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले ही संकेत दिया था कि वह अपने घरेलू मैदान सिडनी में पाकिस्तान (AUS vs PAK) के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट के बाद लाल गेंद वाले क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते हैं।ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच गुरुवार से पर्थ में सीरीज का पहले मुकाबले का आगाज होगा। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने मुकाबले के लिए कंगारू टीम की प्लेइंग XI का ऐलान कर दिया है, जिसमें डेविड वॉर्नर का नाम भी है।

बुधवार को वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट करियर की कुछ चुनिंदा तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर उनके बचपन की है, दूसरी तस्वीर उनके टेस्ट डेब्यू से की है और आखिरी तस्वीर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले हुए फोटोशूट के दौरान की है। पोस्ट के कैप्शन में सलामी बल्लेबाज ने एक भावुक सन्देश भी लिखा,

अपने आप पर और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें और मेरी तरह बड़े सपने देखने से कभी न डरें। चाहे आप एक पेशेवर एथलीट, कलाकार, शिक्षक या कुछ और बनने का सपना देखते हों, जान लें कि कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता से आप अपने सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं।
किसी को भी आपको हतोत्साहित न करने दें या यह न कहें कि आपके सपने बहुत बड़े या बहुत महत्वाकांक्षी हैं। अपने आप को ऐसे लोगों से घेरें जो आपका समर्थन करते हैं।आपको प्रोत्साहित करते हैं और याद रखें कि असफलताएँ और चुनौतियाँ आपके सपनों को साकार करने की यात्रा का एक स्वाभाविक हिस्सा हैं। केंद्रित रहें, सकारात्मक रहें और खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास करना कभी बंद न करें।

उन्होंने आगे लिखा,

आपके सपने वह ईंधन हैं जो आपको महान उपलब्धियों तक ले जा सकते हैं, इसलिए उन्हें कसकर पकड़ें और उन्हें जुनून और उद्देश्य से भरे भविष्य की ओर आपका मार्गदर्शन करने दें। अपने सपनों पर विश्वास रखें और चाहे कुछ भी हो, खुद पर विश्वास रखें।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment