AUS vs PAK: आखिरी मैच में उस्मान ख्वाजा से बात कर रो पड़े थे डेविड वॉर्नर, दिग्गज बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

Australia v Pakistan - Men
डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा काफी पुराने दोस्त हैं

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का टेस्ट करियर खत्म हो चुका है। 6 जनवरी शनिवार को वॉर्नर ने सिडनी में अपने होम ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 8 विकेट से जीत के साथ अपना टेस्ट करियर खत्म किया। अपने आखिरी टेस्ट मैच के बाद बाएं हाथ का ओपनर काफी भावुक नजर आया। वॉर्नर ने अब खुद खुलासा किया कि कैसे वह अपने पुराने दोस्त उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के साथ आखिरी बार बल्लेबाजी के लिए जाते हुए समय बात करते हुए रो पड़े।

सिडनी टेस्ट में जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने उस्मान ख्वाजा के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया। उन्होंने बताया, ‘उस्मान ख्वाजा ने मेरी साथ अपनी लम्बी यात्रा को याद किया। उसने कहा,' यह एक शानदार सफर रहा है, इसे मैं कभी भी नहीं भूलूंगा। हम इन पलों को हमेशा संजोकर रखेंगे।' मेरे पास उस वक्त कहने के लिए कुछ नहीं था। मैं रो रहा था। यह काफी भावनात्मक पल था।’

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा बचपन के दोस्त हैं। दोनों सालों से एक साथ क्रिकेट खेलते रहे हैं। बात घरेलू टूर्नामेंट की हो या ऑस्ट्रेलियाई टीम की, दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग है। ख्वाजा को वॉर्नर का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है और इस जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले कुछ समय में काफी अच्छा किया था।

आपको बता दें कि अपनी आखिरी टेस्ट पारी में भी डेविड वॉर्नर के बल्ले से अच्छी पारी निकली। उन्होंने अपने टेस्ट करियर की आखिरी पारी में 75 गेंदों में 7 चौके की मदद से 57 रन बनाये। हालांकि, उनके खास दोस्त उस्मान ख्वाजा का बल्ला ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में नहीं चल सका और वह बिना खाता खोले आउट हुए।

डेविड वॉर्नर के आखिरी टेस्ट मैच के दौरान उनका पूरा परिवार स्टेडियम में मौजूद रहा। टेस्ट से विदाई लेना उनके लिए काफी भावुक पल रहा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment