AUS vs PAK: क्रिसमस पर सांता क्लॉस बनीं पाकिस्तानी टीम, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बांटे गिफ्ट्स, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: PCB Twitter)
(Photo Courtesy: PCB Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला क्रिसमस के अगले दिन 26 दिसंबर से खेला जाएगा। इस मैच के लिए पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलियाई टीम जमकर तैयारियां कर रही है। इन्हीं तैयारियों के बीच और बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से ठीक पहले क्रिसमस (Christmas) के मौके पर पाकिस्तानी टीम ने अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया। दरअसल, पाकिस्तानी टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को खास गिफ्ट्स दिया है। जिसका वीडियो सामने आया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेलबर्न में इंडोर नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के सभी खिलाड़ियों के परिवार वाले भी मौजूद होते हैं। तभी पाकिस्तानी टीम वहां पहुंचती है। पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के पूरे कैंप और उनके परिवार वालों के लिए खास तोहफे लेकर आती है। इसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बच्चों के लिए कैंडी भी होते हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बच्चे कैंडी लेकर काफी खुश नजर आते हैं।

पीसीबी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में शान मसूद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस को एक खास गिफ्ट भी देते नजर आते हैं। गिफ्ट के साथ वह उन्हें क्रिस्मस की बधाई भी देते हैं। इस वीडियो में पैट कमिंस के अलावा उस्मान ख्वाजा, ट्रैविस हेड और डेविड वॉर्नर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो के कमेंट्स में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान दोनों टीमों को क्रिस्मस की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान को अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बने रहना है तो उन्हें दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul