AUS vs PAK: पाकिस्तानी कप्तान ने बताया कब चलेगा बाबर आजम का बल्ला, आखिरी टेस्ट से पहले कही बड़ी बात

England & Pakistan Net Sessions - ICC Men
लंबे समय से खामोश है बाबर आजम का बल्ला

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम जमकर मेहनत कर रही है। इस पूरे सीरीज में पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा सिर दर्द दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) का बल्ला न चलना रहा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक हुए दो टेस्ट की चार पारियों में बाबर एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। बाबर का बल्ला सिडनी में होने वाले आखिरी टेस्ट में चलेगा या नहीं इसे लेकर पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने बड़ा बयान दिया है।

शान मसूद ने सिडनी में होने वाले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि ‘बाबर आजम हमारे टीम के बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उनके प्रदर्शन को लेकर हमें कोई परेशानी नहीं है। उनका बल्लेबाजी में अप्रोच काफी सकारात्मक है और वह नेट्स में भी घंटों तक समय बिता रहे हैं। बाबर आजम की फिटनेस भी दमदार है। सिडनी में होने वाले टेस्ट में मैं उन्हें बड़ी पारी खेलते हुए देखना चाहता हूं।’

बाबर आजम के प्रदर्शन पर नजर डाले तो मेलबर्न में हुए पहले मैच की पहली पारी में वह सिर्फ 1 रन बना पाए थे। इस मैच की दूसरी पारी में वह लय में दिख रहे थे पर वह सिर्फ 41 रन ही बना सकें। पहले टेस्ट के बाद पर्थ में हुए दूसरे टेस्ट में बाबर आजम पहली पारी में 21 रन बना सकें और दूसरी पारी में सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि सिडनी में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच से पहले बाबर आजम नेट्स में जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए थे। उनके इस प्रैक्टिस को देखते हुए फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि बाबर आजम सिडनी में अपने बल्ले से एक बड़ी पारी पाकिस्तान के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul