दूसरे वनडे के नतीजे से हैरान हुए ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, दिया बड़ा बयान

Australia Tour of India Training Session
दूसरे वनडे का नतीजा महज 37 ओवर में निकला

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरा वनडे बहुत जल्‍द खत्‍म हो गया। कुल 37 ओवर में ही मैच का नतीजा निकल आया। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket team) ने भारत को दूसरे वनडे में 10 विकेट की करारी शिकस्‍त दी। विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में भारत (India Cricket Team) ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 26 ओवर में केवल 117 रन पर ढेर हो गई। जवाब में कंगारू टीम ने 11 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्‍य हासिल किया।

इसी के साथ ऑस्‍ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई में बुधवार को खेला जाएगा। बहरहाल, ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ दूसरे वनडे के नतीजे से हैरान हैं। मैच के बाद स्मिथ ने कहा, 'यह तो बहुत जल्‍दी मैच खत्‍म हुआ। 37 ओवर में पूरा मैच खत्‍म। आपको ऐसा अधिकांश देखने को नहीं मिलता। मेरे ख्‍याल से हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।'

स्मिथ ने मिचेल स्‍टार्क सहित अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। पोस्‍ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में स्‍टीव स्मिथ ने कहा, 'मिचेल स्‍टार्क ने विशेषकर शानदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने नई गेंद को शानदार स्विंग कराया और भारतीय टीम पर पूरे समय दबाव बनाकर रखा। स्‍टार्क का अन्‍य गेंदबाजों ने बखूबी साथ निभाया। मुझे अंदाजा नहीं था कि पिच किस तरह होगी और इसमें कितना स्विंग मौजूद है।'

स्मिथ ने बताया कि भारतीय टीम जल्‍दी ऑलआउट हुई तो उन पर पहले से ही दबाव था और मेहमान टीम के ओपनर्स ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया। स्मिथ ने कहा, 'मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड ने जिस तरह पारी की शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजों पर हावी हुए, वो देखकर प्रभावित हुआ।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में ट्रेविस हेड (51*) और मिचेल मार्श (66*) ने अर्धशतक जमाए। मिचेल स्‍टार्क ने पांच विकेट लिए और उन्‍हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की कोशिश दूसरे वनडे में मिली जीत के विश्‍वास को लेकर तीसरा वनडे जीतने की होगी ताकि सीरीज अपने नाम कर सके।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now