Create

'सब ठीक हो जायेगा', स्टीव स्मिथ ने खुद को पहुंचाई बड़ी चोट

Rahul
Australian Men
Australian Men's Test Team Training Session

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steven Smith) को हाल ही में हिप इंजरी हुई है लेकिन उन्होंने इस चोट और अपनी तैयारियों को लेकर बड़ी अपडेट दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ अपने आप को तैयार कर रहें थे और इसी दौरान उन्होंने अपने आप को चोटिल कर लिया। रविवार को हुए अभ्यास सत्र में स्टीव स्मिथ ने कुछ ही देर प्रैक्टिस में भाग लिया और उन्होंने बताया कि जैसा वो अपने बेहतरीन दौर में फील करते हैं वैसा ही अभी कर रहे हैं। अपनी चोट को ज्यादा न समझते हुए उन्होंने कुछ तकनिकी डिवाइस का भी सहारा लिया है।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ ने अपनी चोट को लेकर कहा कि, 'ईमानदार होने के लिए मैं ही मूर्ख था। मैं अपने आप को ही मार रहा था, उस चोट को ठीक करने की कोशिश कर रहा था और मैं इसे ठीक करने के चक्कर में नीचे मार बैठा। मैंने थोड़ी सी अपनी नस पर कुछ मारा है। मेरे हिप में थोड़ी बहुत चोट है लेकिन सब ठीक हो जाएगा।' स्टीव स्मिथ ने भरोसा जताया है कि वह आगामी समर सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। स्टीव स्मिथ ने हाल ही में हुई इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उम्दा प्रदर्शन किया था। ऑस्ट्रेलिया ने यह वनडे सीरीज आसानी के साथ अपने नाम की थी।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 30 नवम्बर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। पहला टेस्ट मैच पर्थ के नए स्टेडियम में आयोजित होगा। उसके बाद दूसरा मुकाबला एडिलेड में खेला जायेगा। एडिलेड में होने वाला टेस्ट मैच डे-नाईट टेस्ट मैच होगा। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अपने घरेलू मैदान आज तक कोई डे-नाईट टेस्ट मैच नहीं हारा है और मेजबान टीम की निगाहें इस टेस्ट सीरीज को जीतने पर भी होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment