Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया का खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित, अहम मैच में कप्तानी से हटाया गया

Australia Nets Session
Australia Nets Session
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड में चल रही काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) के दौरान ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इसके चलते आगामी मैच के लिए बाहर कर दिया गया है। पीटर हैंड्सकॉम्ब काउंटी चैंपियनशिप में टीम मिडिलसेक्स के लिए खेल रहे थे साथ ही वह टीम के कप्तान भी थे। लेकिन अब कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लिस्टरशायर के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए बाहर कर दिया गया। पीटर हैंड्सकॉम्ब को फ़िलहाल सभी उपचारों के अंतर्गत आइसोलेशन में रखा गया है। उनके स्थान पर मिडिलसेक्स के लिए कप्तानी अब टिम मुर्तघ करेंगे।

यह भी पढ़ें - भारत के तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास

आयरलैंड के खिलाड़ी टिम मुर्तघ को पीटर हैंड्सकॉम्ब के स्थान पर लिस्टरशायर के खिलाफ शुरू हुए मुकाबले में कप्तानी सौंपी गई है। इस मैच में मिडिलसेक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और मैच के पहले दिन बेहतरीन शुरुआत की है। दिन का खेल खत्म होने तक मिडिलसेक्स ने 3 विकेट पर 280 रन बना लिए हैं। सैम रोब्सन 138 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। मिडिलसेक्स ने अपना पिछला मुकाबला ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ गँवा दिया था। कप्तान पीटर हैंड्सकॉम्ब ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और 21 व 14 रनों का ही योगदान दे पाए।

यह भी पढ़ें - राहुल द्रविड़ ने करवाया टीम इंडिया का जमकर अभ्यास, BCCI ने नया वीडियो जारी किया

काउंटी चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने इस सीजन मिडिलसेक्स के लिए अभी तक 7 मुकाबले खेलें हैं और उन्होंने केवल 227 रन ही बनायें है। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने इस दौरान एक अर्धशतक भी जड़ा। मिडिलसेक्स ने इस काउंटी चैंपियनशिप सीजन में अभी तक खेले गए 9 मैचों में केवल एक में ही जीत हासिल की है और 7 मुकाबलें उन्हें गंवाने पड़े हैं। मिडिलसेक्स ग्रुप 2 में सबसे निचले स्थान पर मौजूद है। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए आखिरी मैच 2 साल पहले खेला था। विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल बाद से उनकी वापसी राष्ट्रीय टीम में नहीं हुई है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...