Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने करवाया टीम इंडिया का जमकर अभ्यास, BCCI ने नया वीडियो जारी किया

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर्स की सीरीज का कार्यक्रम 18 जुलाई के लिए स्थगित कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण के कारण दोनों देशों के बोर्ड ने यह फैसला लिया। एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होने वाली थी लेकिन 18 जुलाई को पहला वनडे मैच खेला जायेगा। श्रीलंका के खिलाड़ियों की फाइनल रिपोर्ट भी सही आई है और इस सीरीज के लिए हरी झंडी भी मिल गई। वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास में जमकर पसीना बहाया है। इस दौरान टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी उन्हें गुरुमंत्र देते हुए दिखे है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा किया गया अभ्यास सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये दर्शकों के बीच साझा किया है।

यह भी पढ़ें - भारत के तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास

बीसीसीआई (BCCI) ने वीडियो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा कि बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में तैयारी और भी ज्यादा तैयारी हो रही है। टीम इंडिया आगामी श्रीलंका सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस वीडियो में पहले बल्लेबाजों की तैयारियां दिखाई गई, जिसमें मनीष पांडे (Manish Pandey), देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) शानदार शॉट खेलते हुए नजर आयें हैं। कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और इशान किशन (Ishan Kishan) भी ताबड़तोड़ शॉट खेलते हुए दिखे। बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजी में उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), चेतन सकारिया, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए।

भारतीय टीम के इस अभ्यास में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी नजर आये, जो एक बल्लेबाज को बल्लेबाजी के गुण सिखा रहे थे। इसके बाद उन्होंने फील्डरों को कैचिंग प्रैक्टिस भी करवाई। नए कार्यक्रम के अनुसार 18 जुलाई से 23 जुलाई के बीच एकदिवसीय सीरीज का आयोजन किया जायेगा। साथ ही टी20 सीरीज का पहला मैच 25 जुलाई, दूसरा मैच 27 जुलाई और तीसरा मैच 29 जुलाई को खेला जाना है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...