Create

पाकिस्‍तान दौरे को लेकर घबराएं हुए हैं ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स

ऑस्‍ट्रेलिया को पाकिस्‍तान दौरे पर 3 टेस्‍ट, 3 वनडे और एक T20I मैच खेलना है
ऑस्‍ट्रेलिया को पाकिस्‍तान दौरे पर 3 टेस्‍ट, 3 वनडे और एक T20I मैच खेलना है
reaction-emoji
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket team) का 24 साल में पहला पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) दौरा करीब है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड ने बुधवार को बताया कि एशियाई देश में आतंकी हमले की गुंजाइश है। टीम के एक करीबी सूत्र ने अखबार को बताया कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी पाकिस्‍तान जाने को लेकर घबराए हुए हैं।

ऑस्‍ट्रेलिया को 3 मार्च से शुरू हो रहे पाकिस्‍तान दौरे पर तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। ऑस्‍ट्रेलिया ने 1998 से सुरक्षा चिंता के कारण पाकिस्‍तान का दौरा नहीं किया। कंगारू टीम ने अपने विदेशी मुकाबले यूएई में खेले।

पिछले कुछ सालों में कई देशों ने पाकिस्‍तान का दौरा किया। मगर न्‍यूजीलैंड ने सितंबर में अचानक सुरक्षा मामलों का हवाला देकर दौरा रद्द किया। फिर इंग्‍लैंड ने अपना दौरा रद्द कर दिया।

अफगानिस्‍तान में तालिबान के कब्‍जे के बाद आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है और इस कारण ऑस्‍ट्रेलिया का पाकिस्‍तान आने पर विश्‍वास नहीं बन पा रहा है।

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने कहा कि जब से संयुक्त राज्य अमेरिका अफगानिस्तान से वापस आया है, तब से आतंकवादी घटनाओं में एक तिहाई से अधिक की वृद्धि हुई है, स्थानीय मीडिया ने बताया।

पूर्वी पाकिस्‍तान में भीड़ वाली जगह पर गुरुवार को बम ब्‍लास्‍ट हुआ। पुलिस ने बताया कि इस ब्‍लास्‍ट में तीन लोगों की मौत हुई जबकि 20 से ज्‍यादा लोग घायल हुए। दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में स्थित एक नवगठित अलगाववादी समूह ने रॉयटर्स के एक रिपोर्टर को भेजे गए एक टेक्स्ट संदेश में हमले की जिम्मेदारी ली है।

डेविड वॉर्नर फिर बने 'अल्लू अर्जुन'

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के सिर पर इस समय भारत के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' का खुमार चढ़ रहा है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही डेविड वॉर्नर ने इसपर डायलॉग और डांस के वीडियो बनाये है, जिसको भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

हाल ही में कुछ दिनों पहले डेविड वॉर्नर ने भी पुष्पा फिल्म के ट्रेंडिंग गाने पर हुक स्टेप का वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने 'Srivalli' गाने के हुक स्टेप को कॉपी किया और डांस किया। और आज उन्होंने फिर से अल्लू अर्जुन की फिल्म की क्लिप पर अपना चेहरा लगाया और फिर से अल्लू अर्जुन बन गए।

डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'काश मैं अल्लू अर्जुन होता, जो एक्टिंग को बहुत आसान बना देता।'


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...