डेविड वॉर्नर ने बेटी के संग बोला पुष्पा फिल्म का डायलॉग, अल्लू अर्जुन फिर से हुए इम्प्रेस 

Rahul
Photo Courtesy : David Warner Instagram Snanpshots
Photo Courtesy : David Warner Instagram Snanpshots

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के सिर पर से पुष्पा फिल्म का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन वह इस फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आते हैं, तो कभी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में उन्होंने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की इस सुपरहिट फिल्म पर कई वीडियो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किये, जिसे अल्लू अर्जुन और भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया है। डेविड वॉर्नर ने इस फिल्म के मशहूर गाने 'Srivalli' का हुक स्टेप किया, तो एक फेमस डायलॉग भी बोला था और अब उन्होंने एक बार फिर दूसरा प्रसिद्ध डायलॉग अपनी बेटी के संग बोला है।

डेविड वॉर्नर ने अपने बड़ी बेटी के संग पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग वीडियो में बोला है। साथ ही उन्होंने इस डायलॉग को कैप्शन में भी लिखा और बताया कि, 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं झुकूँगा नहीं।' अंत में उन्होंने लिखा कि ख़राब लिप्सिंग के चलते मुझे माफ़ करिए और भारत चाहता था कि मैं इस डायलॉग को बोलू। आपको बता दें कि सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक ट्रेंडिंग 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया है। अल्लू अर्जुन एक बार फिर इस इम्प्रेस हुए और उन्होंने इस वीडियो पर कमेन्ट किया।

भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी 'Srivalli' गाने का हुक स्टेप किया

कई दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब इस लिस्ट में टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का भी नाम जुड़ गया है। लेकिन उन्होंने सबसे अलग अंदाज़ में इस गाने का हुक स्टेप किया है। अश्विन ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने एक साथी के साथ बल्ला पकड़े हुए 'Srivalli' गाने का हुक स्टेप कर रहें हैं। वीडियो में वह गाने का हुक स्टेप तो कर ही रहे हैं साथ ही बल्लेबाजी का भी अभ्यास हो रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul