श्रीलंका दौरे से पहले पाकिस्तानी कप्तान नए लुक में आये नजर, बड़ी वजह से लिया नया लुक

Neeraj
बाबर आजम हाल ही में हज की यात्रा से लौटे हैं (PC: Twitter)
बाबर आजम हाल ही में हज की यात्रा से लौटे हैं (PC: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) हज करके वापस आ गए हैं। बाबर अपनी माँ के साथ हज की यात्रा पर गए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना नया लुक दिखा रहे हैं। साथ ही में उन्होंने वीडियो में अपनी मां के साथ किए हज का अनुभव साझा किया।

वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान बाबर ने कहा, “जो सुनते थे बड़ों से कि जवानी का ही हज है, जवानी में ही कर लो... जितनी देर होगी, उतनी बाद में मुश्किल होगी। मुश्किलें जरूर आती हैं, हज की यात्रा आसान नहीं है। जो पूरा माहौल है हज का, मेरा भी पहला था, अम्मा जी का भी पहला था। मैंने बहुत एन्जॉय किया। इतनी हीट में हम खेलते रहते हैं तो मुझे ज्यादा मुश्किल नहीं हुई, लेकिन मां जी ने जो हिम्मत दिखाई, वो देखकर मैं हैरान हो गया।"

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पाकिस्तान इसी महीने श्रीलंका (SL vs PAK) का दौरा करेगी। वहां दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह दोनों टेस्ट मैच आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेले जाएंगे जिसका पहला मैच 16 से 20 जुलाई के बीच गाल में खेला जायेगा, जबकि दूसरा टेस्ट 24 से 28 जुलाई के बीच कोलोंबो आयोजित होगा। सीरीज की शुरुआत से पहले पाकिस्तान एक अभ्यास मैच खेलेगी। यह मैच 11 और 12 जुलाई के बीच खेला जाएगा। पीसीबी ने इस दौरे के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान पहले ही कर दिया है।

श्रीलंका दौरे पर 2 टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम

बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (उप कप्तान और विकेटकीपर), आमिर जमाल, अबदुल्लाह शफीक, अबरार अहमद, हसन अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नोमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), साउद शकील, शाहीन अफरीदी और शान मसूद।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now