बाबर आजम ने फैन को गिफ्ट की अपनी टेस्ट जर्सी, सामने आये दिग्गज बल्लेबाज का दिल छूने वाला वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Pak Tv Snapshots
Photo Courtesy: Pak Tv Snapshots

श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच कोलंबों में खेला गया दूसरा टेस्ट मेहमान टीम ने एक पारी और 222 रनों से जीत लिया। इसी के साथ पाकिस्तान ने दो मैचों की सीरीज में श्रीलंका का 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023-25) के तीसरे चरण की अंक तालिका में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान 24 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। मैच के बाद बाबर आजम का एक दिल छूने वाला वीडियो सामने आया जिसमें वह एक युवा क्रिकेट फैन का दिन बनाते नजर आये।

दरअसल, मैच के खत्म होने के बाद जब बाबर आज़म ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस जा रहे थे, तो उनके काफी सारे फैंस बाउंड्री लाइन के पास उनके साथ तस्वीरें और ऑटोग्राफ लेने के लिए इंतजार कर रहे थे। बाबर ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए और तस्वीरें भी खिंचवाई। इसी बीच के फैन ने उनसे उनकी जर्सी मांगी और बाबर ने तुरंत अपनी टेस्ट जर्सी उतार कर अपने युवा फैन को गिफ्ट कर दी। इसके बाद बाबर दौड़कर ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। दूसरी ओर अपने आइडल से जर्सी मिलने के बाद फैन की खुशी सातवें आसमान पर थी। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, अगर इस मुकाबले की बात करें तो श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 166 रनों पर ढेर हो गई थी। जवाबी पारी में पाकिस्तानी टीम ने अब्दुल्लाह शफीक (201) और आगा सलमान (132*) की बेहतरीन पारियों की मदद से 5 विकेट खोकर 576 रन बनाये और पारी घोषित कर दी। दूसरी पारी में भी श्रीलंकाई बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला और पूरी टीम 188 रनों पर सिमट गई और उन्हें लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम अब आगामी एशिया कप 2023 की तैयारियों में व्यस्त हो जाएगी जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से होगी। टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now