बाबर आजम के विकेट पर सेलिब्रेशन ना मनाने की हसन अली ने बताई बड़ी वजह, कहा- 'वो हमारे...

Neeraj
बाबर आजम इस मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हुए
बाबर आजम इस मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हुए

लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) कोलंबों स्ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे हैं। शनिवार (12 अगस्त) को दांबुला औरा के खिलाफ खेले मुकाबले में वह सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए थे और उनकी टीम को 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। बाबर का विकेट उनकी ही पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने चटकाया था। अमूमन हसन अली विकेट लेने के बाद अपने एक अलग अंदाज में उसका जश्न मनाते देखे जाते हैं लेकिन बाबर का विकेट लेने के बाद वह स्माइल करते नजर आये।

दरअसल, बाबर आजम का विकेट चटकाने के बाद हसन अली ने सेलिब्रेट नहीं किया था। वह बस बाबर को देखते हुए हंस रहे थे और उनकी तरफ देखते हुए उन्हें आंख भी मार दी। हसन ली के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

बाबर आजम के विकेट को सेलिब्रेट ना करने की हसन अली ने बताई खास वजह

मैच के बाद इंटरव्यू में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने बाबर को आउट करने के बाद जश्न को सामान्य तरह से मनाने का कारण बताया। उन्होंने बताया कि, वह हमारे किंग और कप्तान हैं। मेरे मन में उनके लिए हमेशा सम्मान रहता है इसीलिए मैंने सेलिब्रेट नहीं किया। मुझे लगता है कि उन्हें सर्कल में आउट करना मेरे लिए एक बड़ा जश्न है। हम जानते हैं कि वह कभी भी गेम को बदल सकते हैं।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में दांबुला औरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेन मैकडरमोट (69*) और एलेक्स रॉस (52) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 166 रन बनाये थे। जवाबी पारी में कोलंबो स्ट्राइकर्स की पूरी टीम 19.4 ओवरों में 116 रनों पर ढेर हो गई। दांबुला टीम की ओर से हसन अली सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now