Create
Notifications

बांग्लादेश के दिग्गज बल्लेबाज ने बदला अपना फैसला, ZIM के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलेंगे

Bangladesh v Afghanistan
Bangladesh v Afghanistan
Rahul
SENIOR ANALYST

बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने अपना फैसला बदलते हुए जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में खेलने का निर्णय लिया है। मुशफिकुर रहीम ने इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कहा था कि वह इस सीरीज में उनका चयन न करे, जिसको बोर्ड ने अपनाते हुए उनका नाम टी20 सीरीज में नहीं चुना था। लेकिन अब मुशफिकुर रहीम ने निर्णय लेते हुए इस सीरीज में खेलने का फैसला किया है। इस खबर की जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर मिन्हाजुल आबेदीन ने दी है।

यह भी पढ़ें - सौरव गांगुली के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह दिग्गज अभिनेता निभाएगा दादा का किरदार!

मिन्हाजुल आबेदीन ने द डेली स्टार को बताते हुए कहा कि मुशफिकुर रहीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में खेलने की इच्छा जाहिर की है। इससे पहले उन्होंने इस सीरीज से अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया था। लेकिन हमने मीटिंग करके अब यह फैसला लिया है कि वह आगामी टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आयेंगे। मुशफिकुर रहीम ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था, जिसमें बांग्लादेश ने जीत हासिल की थी। हालांकि मुशफिकुर रहीम ने इस टेस्ट मैच में टीम की जीत में अच्छा योगदान नहीं दिया लेकिन टीम के वह एक दिग्गज खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें - सबसे तेज गेंदबाजी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को कोई तोड़ सकता है? शोएब अख्तर ने दिया जबरदस्त जवाब

मुशफिकुर रहीम का हालिया फॉर्म वाइट बॉल क्रिकेट में अच्छा रहा है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ हुई एकदिवसीय सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन मैचों में उन्होंने 237 रन बनायें थे और मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब अपने नाम किया था। टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भी मुशफिकुर रहीम ने यह फैसला लिया होगा। जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 टी20 मैच के बाद बांग्लादेश टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेगी। मुशफिकुर रहीम ने बांग्लादेश के लिए 86 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं। उन्होंने 20 के औसत से केवल 1282 रन बनायें हैं और इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक भी जड़े हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now