Create
Notifications

बेन स्‍टोक्‍स सर्जरी कराने के लिए इंग्‍लैंड रवाना हुए, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस अंदाज में दी विदाई

बेन स्‍टोक्‍स
बेन स्‍टोक्‍स
reaction-emoji
Vivek Goel

इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स का बबल छोड़ दिया है और वह चोटिल उंगली की सर्जरी कराने के लिए घर लौट गए हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बेन स्‍टोक्‍स को जल्‍दी ठीक होने की शुभकामना दी है। ट्विटर पर राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लिखा, 'अलविदा बेन। ऑलराउंडर पिछली रात घर लौटे क्‍योंकि स्‍कैन में खुलासा हुआ कि उन्‍हें अपनी उंगली की सर्जरी कराना होगी। जल्‍दी ठीक होना चैंप।'

बेन स्‍टोक्‍स उंगली में चोट के कारण शेष आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि बेन स्‍टोक्‍स तीन महीने के लिए बाहर रहेंगे। ईसीबी ने साथ ही बताया कि गुरुवार को दोबारा एक्‍स-रे और सीटी स्‍कैन से खुलासा हुआ कि स्‍टोक्‍स के बाएं हाथ की इंडेक्‍स उंगली में फ्रैक्‍चर है और ऑलराउंडर शनिवार को सर्जरी कराने के लिए घर लौटेंगे।

ईसीसी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, 'इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स 12 सप्‍ताह के लिए एक्‍शन से दूर रहेंगे क्‍योंकि गुरुवार को दोबारा एक्‍स-रे और सीटी स्‍कैन से खुलासा हुआ कि उनके बाएं हाथ की इंडेक्‍स उंगली में फ्रैक्‍चर है। स्‍टोक्‍स इस समय भारत में राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ हैं और वह अब घर लौटेंगे। लीड्स में सोमवार को उनकी सर्जरी होगी।'

बेन स्‍टोक्‍स को इस तरह लगी चोट

इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स को सोमवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। यह घटना तब हुई जब पंजाब के बल्‍लेबाज क्रिस गेल का कैच पकड़ने के लिए स्‍टोक्‍स ने आगे दौड़ लगाई और इसे सफलतापूर्वक लपका। स्‍टोक्‍स इसके बाद काफी दर्द में ही दिखे, लेकिन फिर भी राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी की शुरूआत करने आए। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स को करीबी मुकाबले में 4 रन से शिकस्‍त मिली।

हालांकि, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इसके बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर रोमांचक मैच में जीत दर्ज की। राजस्‍थान रॉयल्‍स को दिल्‍ली के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 27 रन की जरूरत थी, तब आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने जिम्‍मेदारी उठाकर दो गेंदें शेष रहते टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...