Create

शाकिब अल हसन ने भी 'Srivalli' गाने का हुक स्टेप किया, दिग्गज खिलाड़ी को आउट कर मनाया जश्न

Photo Courtesy : FanCode Twitter Snapshots
Photo Courtesy : FanCode Twitter Snapshots
reaction-emoji
Rahul

भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा - द राइज के एक गाने का हुक स्टेप क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच ज्यादा चर्चित है। कई दिग्गज खिलाड़ी 'Srivalli' गाने के हुक स्टेप को कभी घर पर करते हुए नजर आये हैं तो अब यह खुमार बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी लगातार देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner), टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस ट्रेंड की शुरुआत की तो ड्वेन ब्रावो ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2022) में इस गाने का हुक स्टेप मैच के दौरान किया था। अब बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने भी एक मैच के दौरान बड़ा विकेट लेते हुए यह स्टेप किया है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेले गए आठवें मैच में फार्च्यून बरिशल के कप्तान शाकिब अल हसन ने जब दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी का विकेट लिया, तो उन्होंने पुष्पा फिल्म के गाने के हुक स्टेप की एक झलकी पेश की और अपने खिलाड़ियों के संग जश्न मनाया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि विंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और बांग्लादेश के खिलाड़ी नजमुल इस्लाम ने भी इस गाने का हुक स्टेप विकेट लेने के बाद मैदान पर किया था।

After Nazmul Islam, then @DJBravo47, and now the Bangladeshi 🐐 @Sah75official displaying the #Pushpa move! 🥳The @alluarjun movie has really taken over the #BBPL2022. 🔥📺 Catch these antics for just ₹5, LIVE on #FanCode 👉 bit.ly/BPL-T20#BPLonFanCode #alluarjun https://t.co/9TAn8xqksr

क्रिकेटर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है Srivalli गाने का हुक स्टेप

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina), ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मौजूदा सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक ट्रेंडिंग 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया और इन्स्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किये। इसके अलावा टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने भी इस गाने पर डांस किया। इन सभी के डांस को दर्शकों ने काफी सरहाया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...